गुजरात में बिहारियों पर अत्याचार के खिलाफ मधेपुरा में पीएम मोदी का पुतला दहन

मधेपुरा जिला मुख्यालय में जन अधिकार छात्र परिषद के जिला अध्यक्ष रौशन कुमार बिट्टू एवं विश्विद्यालय अध्यक्ष अमन कुमार रितेश के संयुक्त अध्यक्षता में मधेपुरा कॉलेज चौक गोलंबर पर गुजरात में बिहारी भाइयों के ऊपर हो रहे अत्याचार के विरोध में भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का पुतला दहन किया गया.


मौके पर मौजूद प्रदेश उपाध्यक्ष ई० हिंमांशु शेखर ने कहा कि आज बहुत ही शर्म की बात है कि बिहारी भाईयों के ऊपर इतना बड़ा आत्यचार हो रहा है और बिहार के सत्तारूढ़ दल के नेता चुप बैठे हुए हैं. मिथुन यादव और पिन्टू यादव ने कहा कि अगर नीतीश कुमार के पास थोड़ा भी ईमान बचा है तो अविलंब गुजरातियों का साथ छोड़ करके अपने पद का त्याग करें. सिंहेश्वर प्रखंड अध्यक्ष सोनू जी स्टार एवं मो० अशफाक ने कहा कि अगर बिहार के भाई का गुजरात में अगर नो एंट्री है तो बिहार में भी गुजराती का नो एंट्री रहेगा. रौशन अलखोफ एवं सलाम अलखोफ ने कहा कि बिहारी भाईयों के सम्मान में जन अधिकार पार्टी है मैदान में. 

छात्र जिला प्रधान महासचिव सह मीडिया प्रभारी ई० मुरारी कुमार ने कहा कि सबसे ज्यादा कोशी के लोग रहते हैं गुजरात में लेकिन आज कोशी का कोई भी नेता इस मुद्दे को लेकर बोलना मुनासिब नहीं समझ रहे हैं और अपने आप को मध्यप्रदेश से आकर कहते हैं कि कोशी हमारी जागीर है. यहाँ सिर्फ पप्पू यादव बिहार से लेकर केंद्र सरकार तक विपक्ष की भूमिका निभा रही है और पप्पू यादव जी ने आह्वान कर दिया है कि हम जा रहे हैं गुजरात अब अगर बिहारियों पर आत्यचार होगा तो हमारे लाश से गुजरना होगा.

मौके पर छात्र संघ अध्यक्ष कुमार गौतम, राष्ट्रीय महासचिव जितेंद्र यादव, दीपक यादव, ओंकारनाथ श्रीवास्तव, मंटू झा, सिंटू यादव, नीतीश राणा, जितेंद्र, नितीश नायक, रवि, सोनू झा, युवा रंजन उर्फ नवीन, पुष्पसिन्धु, सिंटू, ललटू, पुष्कर यादव, राजीव, अजय, छोटू यादव, बिपिन कुमार, देवाशीष पासवान, शैलेंद्र कुमार, निगम सिंह, सामंत यादव, प्रिंस कुमार, मिथुन यादव, विवेक यादव, मो० अशफाक, नोशद, मो० दानिश, मो०जावेद, सरफराज आदि छात्र कार्यकर्ता मौजूद थे.
गुजरात में बिहारियों पर अत्याचार के खिलाफ मधेपुरा में पीएम मोदी का पुतला दहन गुजरात में बिहारियों पर अत्याचार के खिलाफ मधेपुरा में पीएम मोदी का पुतला दहन Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on October 09, 2018 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.