तलवार से काट कर आधे दर्जन से अधिक लोगों को घायल करने के आरोपी के खिलाफ प्रदर्शन

आरोपी की गिरफ्तारी नहीं होने से आक्रोशित ग्रामीणों ने मधेपुरा के आलमनगर करामा सड़क को थाना चौक के पास जाम कर जमकर प्रदर्शन किया. 


सड़क जाम कर रहे प्रदर्शनकारियों ने बताया कि पूर्वी पंचायत के हरिहर टोला में मंगलवार की रात्रि स्थानीय दबंगो के द्वारा तलवार से काट कर आधे दर्जन से अधिक लोगों को गंभीर रूप से जख्मी करने के साथ-साथ गोली-बारी कर गांव में दहशत पैदा कर दिया था. 
जिसको लेकर स्थानीय हरिहर टोला निवासी रामचरित्र मंडल के आवेदन पर स्थानीय महेश मंडल पिता रामदेव मंडल, रामदेव मंडल पिता सौदागर मंडल, टुनो मंडल पिता सौदागर मंडल, कंचन कुमार पिता टुनो मंडल, राजाराम मंडल पिता बेदानंद मंडल, सुकेश कुमार पिता नवीन मंडल, बुद्धन मंडल पिता रामदेव मंडल पर प्राथमिकी आलमनगर थाना में दर्ज किया गया. परंतु गांव में रहने के बावजूद इन आरोपी की गिरफ्तारी पुलिस द्वारा नहीं किया जा रहा है. 

जिस कारण आज पीड़ित परिवारजनों के साथ हमलोग सभी ग्रामीण सड़क जाम किये हैं. जब तक प्रशासन के द्वारा आरोपी की गिरफ्तारी को लेकर कोई ठोस कदम नहीं उठाया जायेगा तब तक हम लोग जाम नहीं हटायेंगे. हरिहरपुर वासा के ग्रामीणों ने आलमनगर से करामा एनएच 106 जाने वाली मुख्य सड़क को थाना चौक पर बांस बल्ले के साथ-साथ टायर जलाकर सड़क को पूर्णत: बंद कर दिया, जिससे आने-जाने वाले राहगीरों को घंटो सड़क जाम की वजह से परेशानी का सामना करना पड़ा.

वहीं जाम की सूचना मिलते ही जाम स्थल पर थानाध्यक्ष सुनील कुमार, पुलिस पदाधिकारी व पुलिस बल के साथ पहुंच कर सड़क जाम में शामिल लोगों को समझने का प्रयास किया. बड़ी मशक्कत व आरोपी की गिरफ्तारी के आश्वासन के बाद ही लोगों ने जाम को हटाया.

वहीं इस बावत थानाध्यक्ष सुनील कुमार ने बताया कि सभी नामजद लोगों पर मुकदमा दर्ज करते हुए गिरफ़्तारी को लेकर छापेमारी की जा रही है. इसके बावजूद सड़क जाम करने का कोई औचित्य ही नहीं था, परंतु कुछ असामाजिक तत्वों के द्वारा प्रशासन को बदनाम करने की कोशिश की वजह से ऐसा किया गया है.
(रिपोर्ट: प्रेरणा किरण)
तलवार से काट कर आधे दर्जन से अधिक लोगों को घायल करने के आरोपी के खिलाफ प्रदर्शन तलवार से काट कर आधे दर्जन से अधिक लोगों को घायल करने के आरोपी के खिलाफ प्रदर्शन Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on October 04, 2018 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.