होम डिलीवरी करने जा रहे शराब कारोबारी को पुलिस ने किया गिरफ्तार

मधेपुरा जिले के घैलाढ़ थाना पुलिस ने गुरुवार को प्रातःकाल लक्ष्मीनियां चौक के पास शराब की होम डिलीवरी करने जा रहे बाइक पर रणधीर कुमार को 200 ml के 24 पॉच महुआ देसी शराब को बाइक सहित जब्त कर लिया.


पुलिस को प्रातःकाल गुप्त सूचना मिली कि एक शराब कारोबारी मोटरसाइकिल से बैलोखरी गांव के रास्ते से लक्ष्मीनियां चौक की तरफ आ रहा है. सूचना पाते ही ASI सरवन कुमार, रिजर्व पुलिस बल सिपाही  विकेश कुमार यादव एवं संजीव कुमार के साथ लक्ष्मीनियां चौक पहुंच कर मोटरसाइकिल के आने का इंतजार करने लगे. थोड़ी ही देर बाद एक मोटरसाइकिल आता दिखाई दिया. नजदीक आने पर मोटरसाइकिल को रोकने का प्रयास किया परंतु पुलिस बल को देखते ही मोटरसाइकिल चालक भागने लगा. जिसे पुलिस ने खदेड़ कर पकड़ा और तलाशी लिया तो झोला में शराब बरामद हुआ. 

पकड़े गए शाब कारोबारी को गिरफ्तार कर थाना लाया गया और पूछताछ की तो कारोबारी ने अपना नाम रणधीर कुमार घर मौकाना, जिला सहरसा बताया. वहीं राजेश चौधरी ने बताया कि प्रातःकाल गुप्त सूचना पर शराब करोबारी को गिरफ्तार किया गया है. इनके विरुद्ध केस दर्ज किया गया है और जेल भेजा जा रहा है.
होम डिलीवरी करने जा रहे शराब कारोबारी को पुलिस ने किया गिरफ्तार होम डिलीवरी करने जा रहे शराब कारोबारी को पुलिस ने किया गिरफ्तार Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on October 04, 2018 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.