हीरो मोटोकॉर्प की ओर से स्नेह मिलन आयोजन में स्प्लेंडर आई स्मार्ट प्लस की हुई लॉन्चिंग

हीरो मोटोकॉर्प की ओर से त्योहारों के मौके पर लोगों से मिलकर खुशियां बांटने के लिए स्नेह मिलन का आयोजन किया गया.


यूनिक हीरो डीलरशिप की ओर से ग्वालपाड़ा के राशि मोटर्स के प्रांगण में आयोजित इस कार्यक्रम का शुभारंभ दीप प्रज्वलित कर बीडीओ अमित कुमार, जिला परिषद प्रतिनिधि मनोज यादव, समाजसेवी विनय यादव, उपेंद्र यादव एवं संजय यादव ने किया. अतिथियों ने अपने उद्बोधन में हीरो मोटोकॉर्प के सभी मॉडल की प्रशंसा की एवं इसे वर्तमान दौर में अपने कार्य एवं रफ्तार को बरकरार रखने का सहायक बताया.

गीत संगीत एवं क्विज का हुआ आयोजन

स्नेह मिलन कार्यक्रम में कोलकाता से आई गायिका अलका ने अपने सुमधुर गीतों से अतिथियों एवं ग्राहकों का मनोरंजन किया वहीं क्विज प्रतियोगिता में सभी ग्राहकों ने भाग लिया और उन्हें पुरस्कृत किया गया लगातार हीरो से जुड़े ग्राहकों को भी विशेष तौर पर सम्मानित किया गया .प्रबंधक संतोष कुमार ने कहा  हीरो मोटोकॉर्प अपने ग्राहकों से सीधा रिश्ता रखने में विश्वास रखती है एक दूसरे से संवाद के माध्यम से हर बात साझा करते हैं और उसी हिसाब से सेवा देने का पूरी ईमानदारी के साथ प्रयास किया जाता है. अनवरत सेवा एवं ग्राहकों  प्रेम ही यूनिक हीरो को लगातार नंबर वन रखने में मददगार है.

स्प्लेंडर आई स्मार्ट प्लस की हुई लॉन्चिंग

कार्यक्रम के दौरान नई खूबियों से लैस स्प्लेंडर आई स्मार्ट प्लस बाइक की लॉन्चिंग की गई .110 सीसी इंजन के साथ बेहतर माइलेज एवं रफतार शहर के माहौल में ज्यादा ट्रैफिक की स्थिति में स्मार्ट फ्यूल सेवर की वजह से काफी कम तेल की खपत होती है इसके लुक को  बेहद आकर्षक बनाया गया है. कार्यक्रम के दौरान इसकी लॉन्चिंग संतोष कुमार अमित शेखर चंद्रशेखर प्रसाद एवं नंदनी देवी ने किया इस मौके पर पंकज ठाकुर चंदेश्वरी यादव लल्लन यादव भुवनेश्वर चौधरी मिथुन मृणाल वीणा आनंद संजय झा आदि उपस्थित थे. (नि. सं.)
हीरो मोटोकॉर्प की ओर से स्नेह मिलन आयोजन में स्प्लेंडर आई स्मार्ट प्लस की हुई लॉन्चिंग हीरो मोटोकॉर्प की ओर से स्नेह मिलन आयोजन में स्प्लेंडर आई स्मार्ट प्लस की हुई लॉन्चिंग Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on October 04, 2018 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.