एटीएम से रूपये निकाले ग्राहक के रूपये लेकर भाग रहे बदमाश को लोगों ने खदेड़ कर पकड़ा

मधेपुरा शहर के थाना के पास रविवार को एसबीआई के एटीएम से पैसा निकाले ग्राहक के रूपये  लेकर भाग रहे दो बदमाश में से एक को स्थानीय लोगों ने खदेड़ कर पकड़ लिया.

बदमाश की जमकर पिटाई कर पुलिस के हवाले कर दिया जबकि दूसरा बदमाश बाइक छोड़कर फरार हो गया।

घटना अपराह्न 2:45 बजे के आसपास का बताया जाता है । मजेदार बात यह है कि बदमाश मे वैखोफ होने का अंदाजा इस बात से लगया जा सकता है कि घटना स्थल से महज कुछ मीटर पर थाना है ।

पीडि़त सहरसा जिले के बराही के कोपा गांव निवासी टिंकू कुमार सिंह ने बताया कि वे अपने एक साथी के साथ थाना के बगल स्थित एसबीआई बैंक एटीएम से पैसा निकालने पहुंचे. मेरे पीछे  दो युवक थे और जैसे ही एटीएम कार्ड डाला और रूपये निकालने की प्रकिया पूरी हुई और एटीएम से 8000 हजार रूपये निकले कि पीछे खड़े युवक ने यह कहते धक्का देकर हटा दिया कि आप से पैसा नही निकलेगा और एटीएम से निकले रूपये ले लिया और भागने लगा. हल्ला करने पर स्थानीय लोगो ने खदेड़ कर युवक को पकड़ लिया और रूपया बरामद कर लिया जबकि उसका दूसरा साथी बाइक छोड़कर फरार हो गया ।

 इसी बीच घटना की  सूचना कमांडो हेड विपिन को दी. कमांडो ने तत्काल घटना स्थल पर पहुंच कर बदमाश को अपने कब्जे मे ले लिया  ।

पकडाए युवक की पहचान भीरखी वार्ड नंबर 26 के मो० तोसीक के रूप में हुई. जबकि भागे बदमाश मो० शब्बीर होने की पहचान हुई है । मालूम हो कि शहर में अपराधी जब भी साइबर क्राइम की घटना को अंजाम देते है पुलिस अक्सर कटिहार के कोढ़ा गैंग का हाथ मानते हैं. इसी का फायदा स्थानीय बदमाश भी उठाते हैं । इस के पूर्व शहर के बंधन बैंक के एटीएम में बदमाश घटना को अंजाम दिया जहां पकड़ाए बदमाश भीरखी मुहल्ला के ही थे । 

आज की घटना में सूत्र की माने तो घटना के वक्त दो बाइक पर सवार चार बदमाश मौके पर थे. एक साथी के पकड़े जाने के बाद तीनो बदमाश एक बाइक पर सवार हो कर फरार हो गए  ।

थानाध्यक्ष मनोज कुमार महतो ने बताया कि पीडि़त का आवेदन प्राप्त हुआ है, मामला दर्ज किया गया । भागे बदमाश को गिरफ्तार करने के लिए पुलिस छापामारी शुरू कर दी है ।
एटीएम से रूपये निकाले ग्राहक के रूपये लेकर भाग रहे बदमाश को लोगों ने खदेड़ कर पकड़ा एटीएम से रूपये निकाले ग्राहक के रूपये लेकर भाग रहे बदमाश को लोगों ने खदेड़ कर पकड़ा  Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on October 21, 2018 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.