उपद्रवी और अपराधियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने का निर्देश: एसपी

मधेपुरा एसपी संजय कुमार ने दुर्गा पूजा के मद्देनजर उपद्रवी तत्व और आपराधिक छवि वाले व्यक्ति के खिलाफ सख्त कार्रवाई का निर्देश दिया है.


उक्त निर्देश एसपी ने मंगलवार को वैश्य में आयोजित घटना की मासिक समीक्षात्मक बैठक में दी. बैठक में पुलिस के उच्चाधिकारी सहित जिले के सभी थानाध्यक्ष उपस्थित थे. एसपी श्री कुमार ने गत बैठक में निर्देश और अनुपालन का थानावार केस का अवलोकन किया. एसपी ने कांडो के निष्पादन में तेजी लाने का आदेश दिया.

एसपी ने सभी थानाध्यक्षों को आगामी दुर्गा पूजा के मद्देनजर उपद्रवी तत्वों के विरूद्ध सख्त कार्रवाई करने का आदेश देते हुए कहा कि ऐसे तत्वों की सूची तैयार करें जिस पर आशंका है. उनके विरूद्ध धारा 107 और 109 के तहत कार्रवाई करें. एसपी ने थानाध्यक्ष को अपने-अपने थाना क्षेत्र में आपराधिक छवि वाले व्यक्ति की पहचान कर सूची तैयार कर उपलब्ध कराएं ताकि ऐसे तत्वों को जिला बदर किया जा सके. उन्होंने दुर्गा पूजा के दौरान पूजा पंडाल सहित अन्य जगहों पर सुरक्षा का पुख्ता इंतजाम करने का आदेश दिया साथ ही ड्यूटी के प्रति लापरवाही बरतने वाले नहीं बख्शे जाएंगे की चेतावनी दी.

एसपी संजय कुमार ने सभी थानाध्यक्ष को अपने-अपने थाना क्षेत्र में पुलिस गश्त बढ़ाने का निर्देश दिया है और असामाजिक तत्वों पर खासकर नजर रखने का आदेश दिया. साथ ही जगह बदल-बदल कर चेकिंग करने का आदेश दिया है. बैठक में एसडीपीओ वशी अहमद, उदाकिसुनगंज के एसडीपीओ डी.पी. यादव, इंसपेक्टर ज्योतिष कुमार सिन्हा, थानाध्यक्ष मनोज कुमार महतो, राजेश कुमार, बी.डी. पंडित सहित अन्य उपस्थित थे.
उपद्रवी और अपराधियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने का निर्देश: एसपी उपद्रवी और अपराधियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने का निर्देश: एसपी  Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on October 09, 2018 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.