सुपौल में बच्चा चोरी करते दो चोर को लोगो ने रंगे हाथ दबोचा, जमकर धुनाई

सुपौल: सुपौल रेलवे स्टेशन पर बच्चा चोरी करते दो चोर को लोगो ने रंगे हाथ दबोच लिया. जिसमें एक महिला और पुरुष चोर शामिल है. जिसके बाद दोनों चोर की स्थानीय लोगों ने जमकर पिटाई कर दी. 


दरअसल, सदर थाना के स्टेशन चौक के पास खेल रहे दोनों  बच्चो को एक महिला और पुरुष चोर ने उठा लिया ओर उसे ले जाने लगे. इसी दौरान बच्चे के रोने पर चोर ने उसे चॉकलेट और नमकीन देकर बहलाने फुसलाने लगा. लेकिन बच्ची रोती रही. जहां स्थानीय लोगों की नजर उस पड़ी. बच्चे और उसके साथ युवक की स्थिति संदेहास्पद लगने पर लोगों ने युवक से पूछताछ करने लगा. जिसके बाद बच्चे को खोजती उसकी मां और पिता वहां पहुंचे. जिन्होंने युवक को पहचानने से इंकार कर दिया. इसके बाद वहां मौजूद लोग उस पर टूट पड़े. जिसको जो हाथ लगा लोग उसी से चोर की पिटाई करनी शुरू कर दी.

इसके बाद थोड़ी देर में पता चला कि उस दंपति का छोटा बेटा भी गायब है. इतने में भीड़ ने एक महिला को दबोच कर धुनाई करना शुरु कर दिया. बताया जा रहा है कि महिला और पुरुष बच्चा चोर गिरोह का सदस्य है. लोगों ने बच्ची को उसके माता पिता के हवाले कर दिया. साथ ही सदर थाना पुलिस को बच्चा चोर के आरोप में दोनों महिला एवं पुरूष को हवाले कर दिया. 

सड़क जाम कर किया प्रदर्शन

बच्ची की बरामदगी के बाद बच्चा के सकुशल बरामदगी के लिए लोगों ने स्टेशन चौक पर टायर जला कर सड़क जाम कर दिया. प्रदर्शनकारी पुलिस के खिलाफ नारेबाजी शुरू कर दी. करीब आधे घंटे के बाद प्रदर्शन में शामिल लोगों को पुलिस ने खेदड़ दिया. जिसके बाद आवागमन बहाल हो सकी. पीङित माता पिता का रो रो कर बुरा हाल है. जो अपने गायब बच्चे की बरामदगी के लिए पुलिस से गुहार लगा रही है. वहीं मामले में पुलिस अग्रेतर कार्रवाई में जुटी है.  (नि. सं.)
सुपौल में बच्चा चोरी करते दो चोर को लोगो ने रंगे हाथ दबोचा, जमकर धुनाई सुपौल में बच्चा चोरी करते दो चोर को लोगो ने रंगे हाथ दबोचा, जमकर धुनाई Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on October 21, 2018 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.