प्रधानाध्यापक के विवाद में कई महीनों से कार्यालय में लटक रहा ताला, खुलवाया कार्यालय


मधेपुरा के घैलाढ़ प्रखंड के सोनाय अनूप उच्च माध्यमिक विद्यालय टेक्ठी के प्रधानाध्यापक रामचंद्र यादव के 30 जून 2018 को सेवानिवृत्त हो जाने के बाद बिना सूचना व बिना किसी को प्रभार दिए वे करीब ढाई महीने से गायब थे, जिस कारण विद्यालय की स्थिति दिनों दिन बिगड़ती जा रही थी.


इस बात को लेकर सभी शिक्षकों ने जिला पदाधिकारी व जिला शिक्षा पदाधिकारी को लिखित आवेदन दिया कि लगभग ढाई महीने से रामचंद्र यादव सेवानिवृत्त होने के बावजूद भी प्रधानाध्यापक का प्रभार किसी को दिए बिना गायब हैं. सोचनीय बात तो यह है कि सेवानिवृत्त के दिन भी स्कूल नहीं आ पाए.
शिक्षकों के आवेदन पर जिला पदाधिकारी व शिक्षा पदाधिकारी के आदेशानुसार सिंहेश्वर प्रखंड शिक्षा पदाधिकारी डॉक्टर यदुवंश यादव को दंडाधिकारी के रूप में कार्यालय में ताला खुलवाने और तत्काल प्रभाव दिलाने को लेकर प्रतिनियुक्त किया गया.

शनिवार को प्रतिनियुक्त दंडाधिकारी डॉ. यदुवंश यादव ने व मिठाई ओ.पी. ASI चंद्रशेखर चौधरी व पुलिस बल के साथ विद्यालय पहुंचकर विद्यालय के सभी शिक्षकों की मौजूदगी में प्रधानाध्यापक कार्यालय का ताला खुलवाया गया तथा एच.एम. के रूप में डॉ. अजय कुमार को प्रभार दिया गया, साथ ही स्कूल से संबंधित मौजूद कागजात भी उनके सुपुर्द कर दिया गया.
प्रधानाध्यापक के विवाद में कई महीनों से कार्यालय में लटक रहा ताला, खुलवाया कार्यालय प्रधानाध्यापक के विवाद में कई महीनों से कार्यालय में लटक रहा ताला, खुलवाया कार्यालय Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on September 15, 2018 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.