महज केले को लेकर हुई लड़ाई में एक महिला की पीटकर हत्या

मधेपुरा जिले के बिहारीगंज थाना के मंजौरा ओपी अन्तर्गत मोहिमडीह टोला में महज केले की लड़ाई में एक महिला की पीटकर हत्या कर दी गयी और बीच-बचाव करने गई 25 वर्षीया बेटी को जख्मी कर दिया.


घटना के बावत प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि 45 वर्षीया मृतका महिला गंगा देवी का पुत्र केला बेचने वाले का केला लेकर पड़ोसी के घर की ओर भाग गया. अनजान केले वाले को समझ में आया कि वह लड़का पड़ोसी योगेंद्र शर्मा का ही है. बात बढ़ने पर दोनों पड़ोसी में मारपीट शुरू हो गया, जिसमें महिला की जान चली गई.

बाद में जमा आक्रोशित भीड़ ने हत्यारे को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया. योगेंद्र शर्मा, विपिन कुमार शर्मा, राजा कुमार उर्फ ग़दर शर्मा तीनों को पुलिस पकड़ कर थाने ले आई और लाश को पोस्टमार्टम के लिए मधेपुरा भेज दिया गया.

गिरफ्तार शर्मा ने बताया कि पहले मृतिका महिला के द्वारा ही उसपर चेला से वार किया गया, इसी दौरान अनजाने में उसे किस जगह चोट लगी और वह मर गई इसका पता भी नहीं चल पाया. बिहारीगंज के प्रभारी थानाध्यक्ष गजेन्द्र कुमार यादव ने बताया कि सूचना मिलते ही बाप व बेटे को गिरफ्तार कर लिया गया है. मृतक के परिजनों द्वारा आवेदन प्राप्त होते ही आगे की कार्रवाई की जाएगी. (रिपोर्ट: रानी देवी)
महज केले को लेकर हुई लड़ाई में एक महिला की पीटकर हत्या महज केले को लेकर हुई लड़ाई में एक महिला की पीटकर हत्या Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on September 15, 2018 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.