अन्तरजिला बदमाश मुन्ना यादव की गैंगवार में हत्या, मधेपुरा में शव बरामद करने में पुलिस को मशक्कत

मधेपुरा सदर थाना क्षेत्र के तुलसीबाड़ी गांव से पास से शनिवार को पुलिस ने अन्तर जिला कुख्यात अपराधी मुन्ना यादव की लाश बरामद किया है । शव को बरामद करने गयी पुलिस को मृतक के समर्थकों का आक्रोश झेलना पड़ा. 


स्थिति गंभीर देख आखिरकार पुलिस को अतिरिक्त बल बुलाना पड़ा, फिर पुलिस ने शव को कब्जे मे लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया ।  पुलिस ने गैंगवार में मुन्ना यादव होने की बात कही है।

बताया गया कि मृतक मुन्ना अन्तर जिला का कुख्यात बदमाश था । मृतक सहरसा जिले के सौर बाजार के अरारहा गांव का रहने वाला था । मृतक पर सहरसा, मधेपुरा और सुपौल सहित अन्य जिले मे दर्जनों अपराधिक घटना का वांछित अपराधी था । हाल के दिनों में भर्राही ओपी॰क्षेत्र के एन॰एच॰107राजपुर गांव के पास एक पूर्व विधायक के रिश्तेदार के मैनेजर से अज्ञात बदमाश ने 1 लाख 20 हजार रूपये लूट लिए थे । इस मामले गिरफ्तार सोनू सिंह की गिरफ्तारी के बाद सोनू सिंह ने अपने स्वीकारी बयान में खुलासा किया था कि घटना मे मुन्ना भी शामिल था । 


पुलिस फिलहाल मुन्ना की तलाश कर रही थी । शनिवार को पुलिस को सूचना मिली कि मुन्ना को किसी ने पत्थर से मार मार उसकी लाश एक तुलसीबाड़ी गांव के पास एक पब्लिक स्कूल के पीछे फेंक डाला है ।

 मृतक के पिता ने बताया कि मुन्ना दो साल से घर से बाहर रहता था । तीन दिन से मुन्ना की तलाश कर रहे थे. नहीं मिलने पर सूचना मिली कि घटना के दिन मुन्ना अपने साथी तुलसीबाड़ी गांव के सुभाष के साथ मे बाहर गया है  सूचना मिली कि दोनो बाइक से आ रहे था कि लाला पट्टी गांव से बाइक सवार बदमाश उसका पीछा कर रहा है. तुलसीबाड़ी के पास मुन्ना को बदमाश ने पकड़ लिया. सुभाष बाइक लेकर भाग निकला और बदमाश ने हत्या कर दी ।

  घटना की सूचना मिलने पर शव को बरामद करने प्रभारी थानाध्यक्ष अनन्त  कुमार पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे जहां मृतक के समर्थक से बहस के बाद स्थिति गम्भीर देख कर पुलिस के उच्चधिकारी को सूचना दी गई. फिर कई थानों की पुलिस ने घटना स्थल पर पहुंच कर शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा ।

थानाध्यक्ष ने बताया कि पिता के बयान पर मुकदमा दर्ज किया गया है. बयान में उन्होने अज्ञात बदमाश द्वारा हत्या करने का आरोप लगाया है। पोस्टमार्टम के बाद शव को उनके परिजन को सौंप दिया गया है  ।
अन्तरजिला बदमाश मुन्ना यादव की गैंगवार में हत्या, मधेपुरा में शव बरामद करने में पुलिस को मशक्कत अन्तरजिला बदमाश मुन्ना यादव की  गैंगवार में हत्या, मधेपुरा में शव बरामद करने में पुलिस को मशक्कत Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on September 29, 2018 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.