बेखौफ अपराधियों ने दिनदहाड़े पूर्व मुखिया को मारी गोली, मायागंज रेफर

मधेपुरा जिले के पुरैनी थानाक्षेत्र के फुलपुर गांव में बाईक सवार दो अपराधियों ने दिनदहाड़े फुलपुर गांव स्थित घर से महज 100 मीटर की दूरी पर मचान पर बैठे पूर्व मुखिया दिलीप यादव को मारी गोली. 


एक बाईक पर सवार दो अपराधियों ने मचान पर बैठे मुखिया पर चलायी गोली, दायां पंजड़ा मे लगी एक गोली।

मिली जानकारी के अनुसार थानाक्षेत्र के फुलपुर गांव में गुरूवार की सुबह करीब साढे नौ बजे बेखौफ अपराधियों ने मकदमपुर पंचायत के पूर्व मुखिया को एक बाईक पर सवार दो अपराधियों ने गोली मार दी। गोली दायां पंजड़ा मे लगी । पूर्व मुखिया को गोली मारने से इलाके में सनसनी मच गयी है।

घटना के बाबत मिली जानकारी के अनुसार थाना क्षेत्र के मकदमपुर पंचायत के फुलपुर निवासी व पंचायत के पूर्व मुखिया दिलीप यादव लगभग 9:30 बजे सुबह में अपने घर से महज 100 मीटर दूर स्थित एक मचान पर ग्रामीणों के बीच बैठकर बातचीत कर रहे थे, तभी चौसा थाना क्षेत्र के कलासन की तरफ से आ रहे एक मोटरसाइकिल पर सवार दो अपराधी आकर वहां रुके।उनमें से एक अपराधी उतरकर पूर्व मुखिया से लगभग 7 फीट की दूरी पर से गोली चलाई गोली पूर्व मुखिया के शरीर के दाहिने बगल पंजड़े में जाकर लगी।

जब तक अपराधी दूसरी गोली चलाता तब तक पूर्व मुखिया किसी तरह अपनी जान बचाकर बगल के घरों से गुजरते हुए निकल गए। प्रत्यक्षदर्शी ग्रामीणों ने बताया कि गोली मारने के तुरंत बाद अपराधी पूर्णियां जिले के सीमावर्ती अकबरपुर थाना की ओर फरार हो गए।

वहीँ घटना के बाद परिजनों ने आनन-फानन में पूर्व मुखिया दिलीप यादव को स्वास्थ्य केंद्र पुरैनी में भर्ती कराया, जहां प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज हेतु भागलपुर स्थित मायागंज अस्पताल रेफर कर दिया गया। 
वहीँ प्राथमिक उपचार कर रहे डाक्टर विनित भारती ने खतरा से बाहर होने की बात कही। घटना के बाद पुरैनी थानाध्यक्ष सुनील कुमार भगत एवं आलमनगर थानाध्यक्ष सुनील कुमार यादव घटनास्थल पर पहुंचकर जायजा लिया एवं मुखिया के परिजन से मुलाकात की। 

वही इस बाबत थानाध्यक्ष सुनील कुमार भगत ने बताया कि बयान अब तक नही मिला है आखिर गोली किस वजह से और किसने मारी है। बहरहाल मामले की तहकीकात मे पुलिस जुट गयी है, अपराधी जल्द गिरफ्तार कर लिए जायेंगे ।

बता दें कि 90 के दशक में पूर्व मुखिया दिलीप यादव के पिता भी थे मुखिया और पिता की भी गोली मारकर हुई थी हत्या, मां भी रही मुखिया स्वंय भी रहे मुखिया । इस पंचवर्षीय में मुखिया आरक्षित सीट होने पर पत्नी को जिला परिषद से लड़ाया था चुनाव.
बेखौफ अपराधियों ने दिनदहाड़े पूर्व मुखिया को मारी गोली, मायागंज रेफर बेखौफ अपराधियों ने दिनदहाड़े पूर्व मुखिया को मारी गोली, मायागंज रेफर Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on September 27, 2018 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.