3 लाख 65 हजार 282 रूपए की बिजली चोरी करने के आरोप में 4 पर प्राथमिक दर्ज

मधेपुरा के सिंहेश्वर में लगातार हो रही विद्युत चोरी को रोकने के लिए विद्युत आपूर्ति प्रमंडल मधेपुरा के द्वारा छापामारी दल नियुक्त कर अवैध रूप से बिजली जला रहे लोगों पर कार्यवाही करने का आदेश दिया. 


छापेमारी के तहत् 4 लोगों पर चोरी का बिजली जलाने का मामला दर्ज किया गया. इस कार्यवाही में दो व्यक्ति सिंहेश्वर प्रखंड के और दो शंकरपुर प्रखंड के लोगों को पकड़ा, जिनके ऊपर दोनों थाना में प्राथमिकी दर्ज करने का जेई ने आवेदन दिया. 

मिली जानकारी के अनुसार सिंहेश्वर थाना में जेई सिंहेश्वर अजय कुमार ने आवेदन देकर दुर्गा चौक निवासी राधे कुमार पर 30 हजार 412 का अवैध बिजली चोरी करने का आरोप लगाया, वहीं बैहरी निवासी अरुण कुमार साह के वार्ड नंबर 9 में 38 हजार 70 रुपया का अवैध विद्युत चोरी का आरोप लगाते हुए थाना में प्राथमिकी दर्ज कराया. शंकरपुर थाना में मौरा कवियाही पंचायत के वार्ड नंबर 3 मोराबाड़ी निवासी विपिन कुमार पर 14 हजार 262 रूपये का अवैध विद्युत चोरी का आरोप लगाया. 

वहीं शंकरपुर के ही गौराहा के सत्य नारायण साह के वेल्डिंग दुकान में अवैध रूप से एसएमडीबी बॉक्स में सीधे एलटी लाइन से टोंका लगाकर 2 लाख 81 हजार 538 रुपया का चूना लगाया. जिसपर शंकरपुर थाना में प्राथमिकी दर्ज करने के लिए आवेदन दिया गया. मौके पर एसडीओ विष्णु कांत पंडित, जेई शंकरपुर अविनाश कुमार, मानव बल लालेश्वर रामानी और इंद्र कुमार चौधरी मौजूद थे.
3 लाख 65 हजार 282 रूपए की बिजली चोरी करने के आरोप में 4 पर प्राथमिक दर्ज 3 लाख 65 हजार 282 रूपए  की  बिजली चोरी करने के आरोप में 4 पर प्राथमिक दर्ज Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on September 26, 2018 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.