'देश की हालत आपातकाल से भी ज्यादा खराब है, भारतीय संविधान एवं लोकतंत्र खतरे में है': भाकपा

भाकपा के जन जागरण जत्था के आगमन पर कई प्रखंडों में सभा आयोजित की जा रही है. बताया गया कि 25 अक्टूबर को पटना गांधी मैदान में भाजपा भगाओ देश बचाओ रैली की तैयारी में जत्था का आगमन जिले के कई प्रखंडों में हुआ है. 


मुरलीगंज आलमनगर उदाकिशुनगंज आदि जगहों पर सभा को संबोधित करते हुए जत्था के नेता एवं भाजपा के राष्ट्रीय परिषद के सदस्य ओम प्रकाश नारायण ने कहा कि देश की हालात आपातकाल से भी ज्यादा खराब है. भारतीय संविधान एवं लोकतंत्र खतरे में है. आसमान छूती महंगाई, व्याप्त भ्रष्टाचार, बढ़ती गरीबी बेकारी से आम लोग त्रस्त हैं. 

भाकपा के राष्ट्रीय परिषद के सदस्य प्रभाकर ने कहा कि केंद्र की मोदी सरकार गरीब विरोधी एवं कारपोरेट परस्ती है. पीएम के सभी वायदे छलावा साबित हुए हैं. सरकार के संरक्षण में दलितों के लिए तो एवं महिलाओं पर अत्याचार चरम पर है. मोदी सरकार आरएसएस के एजेंडे पर काम कर रही है. देश की गंगा जमुनी तहजीब खतरे में है. उन्होंने भाजपा हटाओ देश बचाओ रैली में गांधी मैदान पटना में लोगों को बड़ी संख्या में उपस्थित होने को कहा है. जिला मंत्री विद्याधर मुखिया ने कहा कि मोदी नीतीश की सरकार झांसे की सरकार है. उन्होंने गरीबों को धोखा दिया. देश की आम जनता इन्हें सत्ता से बेदखल करने का मन बना चुकी है. 2019 में मोदी का जाना तय है. सभा को कई अन्य नेताओं ने भी संबोधित किया. (नि. सं.)
'देश की हालत आपातकाल से भी ज्यादा खराब है, भारतीय संविधान एवं लोकतंत्र खतरे में है': भाकपा 'देश की हालत आपातकाल से भी ज्यादा खराब है, भारतीय संविधान एवं लोकतंत्र खतरे में है': भाकपा Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on September 28, 2018 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.