छात्र नेता कर्मवीर यादव पर हमले के विरोध में मधेपुरा में जाप छात्र परिषद् ने जलाया मुख्यमंत्री का पुतला

जन अधिकार छात्र परिषद के विश्वविद्यालय अध्यक्ष अमन कुमार रीतेश के नेतृत्व में जाप के नेताओं ने पटना विश्वविद्यालय में जाप के छात्र नेता कर्मवीर यादव के ऊपर ABVP के छात्र नेताओं द्वारा जानलेवा हमले के विरोध में बीएनएमयू मुख्य द्वार पर बिहार के मुख्यमंत्री का पुतला दहन किया गया।


मौके पर मौजूद अमन कुमार रीतेश एवम छात्र जिला अध्यक्ष रौशन कुमार बिट्टू ने कहा कि कल हमारे छात्र नेता पटना विश्वविद्यालय में कुछ छात्रों के हित के लिए अकेले जा रहे थे उसी बक्त हमारे छात्र नेताओं पे ABVP के छात्र नेताओं ने जानलेवा हमला किया गया है, जिससे कर्मवीर यादव जीवन और मौत के बीच में फंसे हुए हैं. अगर कर्मवीर को कुछ हुआ तो बिहार के पूरे विश्वविद्यालय में दंगा हो जाएगा ।

छात्र संघ विश्वविद्यालय अध्यक्ष कुमार गौतम ने कहा कि अब इस सरकार में ज्ञान के मंदिर में भी गुंडागर्दी चलने लगा है, अगर चौबीस घंटे के कर्मवीर के ऊपर हमले करने वालों को पुलिस नहीं पकड़ती है तो बिहार के सभी विश्वविद्यालय को बंद कर दिया जाएगा। जिला उपाध्यक्ष रामप्रवेश यादव एवम नगर अध्यक्ष समाज सेवी सामंत यादव ने कहा कि जिस प्रदेश का उपमुख्यमंत्री गुंडों के हाथ जोड़ रहे हो इसका क्या मतलब है आप समझ ही गए होंगे. मौके पर दर्जनों कार्यकर्ता मौजूद थे.
छात्र नेता कर्मवीर यादव पर हमले के विरोध में मधेपुरा में जाप छात्र परिषद् ने जलाया मुख्यमंत्री का पुतला छात्र नेता कर्मवीर यादव पर हमले के विरोध में मधेपुरा में जाप छात्र परिषद् ने जलाया मुख्यमंत्री का पुतला Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on September 27, 2018 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.