मधेपुरा: जदयू विश्वविद्यालय अध्यक्ष ने कराया जाप समर्थकों पर लूटपाट व हत्या के प्रयास का मामला दर्ज

मधेपुरा के जद यू के छात्र विश्वविद्यालय अध्यक्ष ने सदर थाना मे आवेदन देकर जाप समर्थन के खिलाफ लूटपाट और हत्या करने का प्रयास का आरोप लगाते हुए केस दर्ज कराया है । 


विश्वविद्यालय छात्र जद यू अध्यक्ष रोहित यादव उर्फ अमरदीप यादव ने सदर थाना मे आवेदन देकर कर आरोप लगाया कि बुधवार की रात जाप के एक दर्जन से अधिक समर्थक हथियार से लैश घर में घुस कर मेरे माता पिता पर जान लेवा हमला कर घर मे जमकर लूट पाट किया. जिसमें घर मे रखे लाखों के जेवरात और 60 हजार नगदी ले गये और जाते जाते धमकी देकर गया कि रोहित जहां मिलेगा हत्या कर देंगे ।

घटना की सूचना मिलने पर वह भागा भागा थाना आया, फिर जाप कार्यकर्ता थाना पर पहुंच कर थानाध्यक्ष पर हवाले करने का दबाव देने लगे लेकिन थानाध्यक्ष मनोज कुमार महतो के हिम्मत के कारण मेरी जान बच सकी  ।

अध्यक्ष ने घटना को लेकर आठ नामजद सहित दर्जन अज्ञात के विरूद्ध केस दर्ज कराया है । घटना का कारण का पता नही चला है ।
थानाध्यक्ष ने कहा कि मामला दर्ज किया गया है, दोनो के बीच राजनैतिक वैमनस्यता को लेकर विवाद हुआ है । मामले की जांच की जा रही फिलहाल किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है ।
मधेपुरा: जदयू विश्वविद्यालय अध्यक्ष ने कराया जाप समर्थकों पर लूटपाट व हत्या के प्रयास का मामला दर्ज मधेपुरा: जदयू विश्वविद्यालय अध्यक्ष ने कराया जाप समर्थकों पर लूटपाट व हत्या के प्रयास का मामला दर्ज Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on September 27, 2018 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.