पार्किंग के कारण हो रही है सिंहेश्वर बाबा की बदनामी, हो रही लगातार घटनाएँ

मधेपुरा के बाबा नगरी सिंहेश्वर में पार्किंग के नाम पर एक बार फिर श्रृद्धालुओं के साथ मारपीट की गई. पार्किंग वाले की दादागिरी के कारण एक बार फिर सिंहेश्वर मंदिर न्यास समिति विवादों के घेरे में है.


मिली जानकारी के अनुसार शुक्रवार की सुबह पूजा करने आये श्रृद्धालु से पार्किंग वालों का पैसे को लेकर बहस शुरू हो गई. बाद में पार्किंग वाले लड़के ने उसे पीट दिया. खास बात यह है कि श्रृद्धालु के साथ-साथ महिला श्रद्धालु की भी पिटाई कर दी गई. जब मारपीट चल रहा था तो उस समय लालपुर सरोपट्टी पंचायत के शंभू कुमार अपने मोबाइल से उस अत्याचार का विडियो बनाने लगा, जिसे देख पार्किंग वाले युवक की नजर उस पर पड़ी तो उसका मोबाइल छीन लिया और उसके साथ मारपीट की और वीडियो को डिलीट कर उसे एक घंटे तक बंधक बनाकर रखा.

जब उक्त युवक शंभू वहां से छूट कर घर गया तो शाम में अपने दोस्तों के साथ पार्किंग वाले युवक को सबक सिखाने पहुंचा. इसकी जानकारी उप प्रमुख कृष्णा यादव को हुई तो वे खुद पार्किंग के पास पहुंच कर एक अप्रिय घटना को टाल दिए.  लेकिन उसने कहा कि पार्किंग वालों की मनमानी के कारण सिंहेश्वर की छवि धूमिल हो रही है. प्रशासन द्वारा कोई कार्रवाई नहीं हो रही है.

उन्होंने कहा कि अधिकारियों को यह भी बताना होगा कि इस पार्किंग का क्षेत्रफल कितना है. कहीं पर भी पार्किंग शुल्क की वसूली अवैध है. जिसके कारण इससे पूर्व भी मधेपुरा के पति-पत्नी के साथ मारपीट किया गया था.
बीडीओ अजीत कुमार का कहना है कि जब भी पार्किंग पर कोई घटना होती है तो श्रृद्धालुओं से अपील है कि इसकी लिखित जानकारी अधिकारियों को दिया जाय. फेसबुक के आधार पर कैसे कार्रवाई किया जा सकता है.
वहीं पार्किंग ठेकेदार ने कहा कि कुछ लोग हमें बदनाम करना चाहते हैं. उनकी मंशा कभी सफल नहीं होगी.
पार्किंग के कारण हो रही है सिंहेश्वर बाबा की बदनामी, हो रही लगातार घटनाएँ पार्किंग के कारण हो रही है सिंहेश्वर बाबा की बदनामी, हो रही लगातार घटनाएँ Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on August 20, 2018 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.