विशाल मेगा मार्ट के संचालक के साथ रंगदारी और मारपीट करने वाले पांच गिरफ्तार

विशाल मेगा मार्ट मॉल के संचालक से 5 लाख रूपए की रंगदारी की मांग, मॉलकर्मियों के साथ मारपीट और मॉल में गोली-बारी करने के आरोप मे 8 नामजद सहित 20 अज्ञात के विरूद्ध केस दर्ज. 


पुलिस ने पांच नामजद आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है, शेष की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापामारी कर रही है.

मालूम हो कि कॉलेज चौक स्थित विशाल मेगा मार्ट मॉल में 05 अगस्त को 25-30 युवक मॉल में घुस कर 05 लाख रूपये की रंगदारी की मांग की, साथ ही मॉलकर्मियों के साथ मारपीट किया. पुनः 17 अगस्त को वही युवक ने मॉल में रंगदारी नहीं मिलने पर गोली-बारी करने और मॉलकर्मियों के साथ मारपीट करने पर मॉल के मालिक ने घटना की सूचना एसपी को दी. 

तत्काल पुलिस मौके पर पहुंचकर घटना को अंजाम देने वाले पांच युवक को गिरफ्तार कर लिया. मॉल की मालिक अन्नु मेहता ने आठ नामजद सहित 20 अज्ञात के विरूद्ध केस दर्ज कराया.

थानाध्यक्ष मनोज कुमार महतो ने बताया कि गिरफ्तार बदमाश नामजद आरोपी युवक शहनवाज राजा उर्फ मोना, मनीष कुमार, गिरिराज कुमार, मनी कान्त कुमार, सत्य प्रकाश को जेल भेजा जा रहा है, जबकि नामजद अंकेश कुमार, दीपक कुमार, रेडियम की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है.
विशाल मेगा मार्ट के संचालक के साथ रंगदारी और मारपीट करने वाले पांच गिरफ्तार विशाल मेगा मार्ट के संचालक के साथ रंगदारी और मारपीट करने वाले पांच गिरफ्तार Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on August 20, 2018 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.