आठ दिनों बाद भी बस लूट कांड में कोई सुराग नहीं, पुलिस चला रही है अंधेरे में तीर

घटना के एक सप्ताह बाद भी मधेपुरा में हुए बस लूट कांड में पुलिस को न तो अपराधी का नाम और न ही अपराधी गिरोह का कोई सुराग मिला है.

वैसे पुलिस ने मंगलवार की रात उदाकिशुनगंज अनुमंडल के लगभग आधे दर्जन गांव में छापेमारी कर एक युवक को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है. लेकिन कुछ हाथ नहीं आया. ऐसा माना जा रहा है कि पुलिस सिर्फ अंधेरे में ही तीर चला रही है.


मालूम हो कि 01 अगस्त को एन.एच. 107 मधेपुरा-सहरसा पथ पर शाम सात बजे के करीब फिल्मी अंदाज मे चार बाइक पर सवार आठ नकाबपोश बदमाश आधुनिक हथियार लेकर मुंद्रिका ट्रेवल्स नामक बस को ओवर टेक कर यात्रियों से लाखों के नगद और सामान लूटकर फरार हो गया. मजेदार बात यह रही थी कि घटना के 17 घंटे बाद तक पुलिस अपराधी की गिरफ्तारी तो दूर एसपी को भी घटना की जानकारी नहीं दी, तो एसपी संजय कुमार ने थानाध्यक्ष को निलम्बित कर दिया था. 

डी.आई.जी. ने मनोज कुमार महतो को सदर थाना कि कमान दी.
दूसरी ओर एसपी ने बस लूट कांड के अपराधी की गिरफ्तारी के लिए एसडीपीओ वशी अहमद के नेतृत्व में पुलिस टीम का गठन किया और पुलिस ने जल्द ही मामले का खुलासा करने का दावा किया. लेकिन घटना के आठ दिन बीतने के बाद भी सिर्फ छापामारी कर रही है.
सूत्रों की माने तो मंगलवार की रात सदर थाना पुलिस ने उदाकिशुनगंज, बिहारीगंज, पुलिस के सहयोग से आधे दर्जन गांव के सम्भावित आपराधिक ठिकाने पर छापेमारी की है. सूत्र बताते हैं कि पुलिस टीम को जांच में पता चला है कि उदाकिशुनगंज के बीड़ी रणपाल गांव का एक बदमाश बस लूट कांड मे शामिल है. पुलिस टीम ने छापेमारी कर युवक को हिरासत में लिया है और युवक से पूछताछ के बाद बिहारीगंज में एक दुकानदार के यहां छापेमारी की और दुकानदार से पूछताछ भी की लेकिन पुलिस को कोई सुराग हाथ नहीं लगा. जांच में आये युवक से फिलहाल पुलिस पूछताछ कर रही है. 


थानाध्यक्ष मनोज कुमार महतो ने बताया कि बस लूट कांड मे मंगलवार की रात छापेमारी की गई है लेकिन कोई सफलता नही मिली.
आठ दिनों बाद भी बस लूट कांड में कोई सुराग नहीं, पुलिस चला रही है अंधेरे में तीर आठ दिनों बाद भी बस लूट कांड में कोई सुराग नहीं, पुलिस चला रही है अंधेरे में तीर Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on August 08, 2018 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.