बकरीद के मद्देनजर प्रतिनियुक्त दंडाधिकारी एवं पुलिस पदाधिकारियों के साथ महत्वपूर्ण बैठक

मधेपुरा जिला पदाधिकारी नवदीप शुक्ला की अध्यक्षता में बकरीद के शुभ अवसर पर जिले के सभी वैसे पदाधिकारी जिनको दंडाधिकारी के रूप में एवं पुलिस पदाधिकारी के रुप में प्रतिनियुक्त किया गया है, के साथ समीक्षात्मक बैठक की गई। 


बैठक में सर्वप्रथम जिला स्थापना शाखा प्रभारी अल्लामा मुख्तार के द्वारा सभी का स्वागत करते हुए निर्देश दिया गया कि सामान्यतः बकरीद में नमाज सुबह 8:00 से 8:30 के बीच होगी। नमाज से पहले ही सभी दंडाधिकारी एवं पुलिस पदाधिकारी को ससमय पहुंच जाना है। सभी को 22 अगस्त से लेकर 23 अगस्त के सुबह तक ड्यूटी करना है । किसी प्रकार की सूचना प्राप्त होने पर कंट्रोल रूम को जल्द से जल्द खबर कर देंगे । 

उप विकास आयुक्त मधेपुरा के द्वारा संबोधित करते हुए कहा गया कि समय रहते हुए स्थिति पर नजर रखने की आवश्यकता होगी। संबंधित पदाधिकारी गणमान्य व्यक्ति का मोबाइल नंबर जरूर रखेंगे। इस अवसर पर मुस्तैद रहने की आवश्यकता होगी । प्रखंड विकास पदाधिकारी मुरलीगंज एवं बिहारीगंज को विशेष रूप से निर्देश दिया गया कि आस-पास के क्षेत्रों में समय रहते हुए सभी दंडाधिकारी की नियुक्ति करेंगे। पुलिस अधीक्षक मधेपुरा के द्वारा निर्देश दिया गया कि सभी दंडाधिकारी समय पर ड्यूटी पर आ जाएंगे अपना अपना मोबाइल जरूर ऑन रखेंगे एवं चौकस रहते  हुए काम करेंगे ।

जिला पदाधिकारी मधेपुरा के द्वारा निर्देश दिया गया क़ि सभी पदाधिकारी अपने-अपने समझदारी से काम करेंगे तथा स्थिति के अनुसार कार्य करेंगे। सोशल मीडिया पर नजर रखी जाएगी । उपद्रवी तत्व के व्यक्तियों पर को चिन्हित करते हुए उसके ऊपर कारवाई की जाएगी। सभी पदाधिकारी अपने-अपने जिम्मेवारी को समझते हुए कार्य करेंगे। इस आलोक में पशुपालन पदाधिकारी को विशेष निर्देश देते हुए जिला पदाधिकारी महोदय ने आगाह किया कि संबंधित क्षेत्रों में पशुपालन विभाग से संबंधित डॉक्टर उपस्थित रहेंगे ताकि किसी भी प्रकार की परेशानी होने पर उसे दूर किया जा सके ।
बकरीद के मद्देनजर प्रतिनियुक्त दंडाधिकारी एवं पुलिस पदाधिकारियों के साथ महत्वपूर्ण बैठक बकरीद के मद्देनजर प्रतिनियुक्त दंडाधिकारी एवं पुलिस पदाधिकारियों के साथ महत्वपूर्ण बैठक Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on August 20, 2018 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.