शर्मनाक!: नग्न अवस्था में युवती का शव नहर से किया बरामद

नग्न अवस्था में युवती का शव मधेपुरा जिले के पुरैनी पुलिस ने नहर से किया बरामद. एएसआई एवं गोताखोरों के मदद से शुक्रवार को शव को पुल से निकाला. 


नग्न अवस्था में शव मिलने से गांव व आसपास के लोगों में सनसनी फैल गयी है.

मधेपुरा के पुरैनी थाना क्षेत्र के पुर्णिया जिला सीमावर्ती मकदमपुर के चंडीस्थान गांव के पास नहर में आए नए पानी के साथ बह कर पुल में फंस गये एक युवती के शव को पुरैनी पुलिस ने बरामद किया. थानाध्यक्ष सुनील कुमार भगत अपने पूरे दल बल के साथ और गोताखोरों की मदद से नग्न अवस्था में मृत युवती के शव को काफी मशक्कत करने के बाद पुल से निकालवाया. नहर से शव बरामद होने के बाद आसपास के गांवों में सनसनी फैल गयी है. शव का शिनाख्त नहीं हो पाया है. पुलिस मामले की तफ्तीश में जुट गयी है‌.

इस बावत मिली जानकारी के अनुसार गुरुवार की शाम को चंडीस्थान के स्थानीय ग्रामीणों ने पुरैनी थानाध्यक्ष को सूचना दिया कि एक युवती का शव पुल में फंस गया है. ऐसा कहा जा रहा है कि नहर में आए नए पानी के साथ बहकर आया हुआ था. रात हो जाने के बाद शव को गुरूवार को नहीं निकाला जा सका. थानाध्यक्ष श्री भगत ने गोताखोर विश्वनाथ कुमार साहनी और ए.एस.आई. समीउल्ला खान के मदद से घंटों मशक्कत करने के बाद शव को किसी तरह बाहर निकलवाया. शव को देखने के बाद ऐसा लग रहा था कि यह शव करीब 2 सप्ताह पुराना है.

वहीं बरामद युवती के सर पर एक भी बाल नहीं था और दोनों हाथ में  गोदना गोदाया हुआ था. ऐसा कयास लगाया जा रहा है कि युवती को किसी ने मार कर बहते नहर के पानी में फेंक दिया होगा. शव की अभी तक शिनाख्त नहीं हो पाई है. थानाध्यक्ष सुनील कुमार भगत ने बताया कि कागजी प्रक्रिया पूरी कर शव को पोस्टमार्टम के लिए मधेपुरा भेजा जाएगा.
शव को पुलिस द्वारा बरामद करने के बाद गांव व आसपास के क्षेत्रों में काफी सनसनी फैल गई है. शव को देखने के लिए सैकड़ों की संख्या में आम लोगों की भीड़ चंडीस्थान पुल के पास उमड़ पड़ी. शव पुराना लग रहा है. स्थानीय ग्रामीणों में चर्चा थी कि यह शव कई दिनों से उक्त नहर में ही दूसरे थाना क्षेत्र में देखा गया था. शव से काफी बदबू आ रही थी. शव को देखने के बाद ऐसा लग रहा था कि किसी ने गला घोटकर उसकी हत्या कर दी होगी.

ऐसा माना जा रहा है कि यह शव कहीं पाँच दिनों पूर्व मुरलीगंज के नहर में देखे गए एक नग्न मृत युवती का शव तो नहीं जो पानी के साथ बहते-बहते पुरैनी थाना क्षेत्र के चंडी स्थान के बगल से जाने वाली नहर में फंस गयी हो. बहरहाल शव की शिनाख्त नहीं हो पायी है. पुलिस हर बिन्दु पर जांच कर रही है.
शर्मनाक!: नग्न अवस्था में युवती का शव नहर से किया बरामद शर्मनाक!: नग्न अवस्था में युवती का शव नहर से किया बरामद Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on August 03, 2018 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.