25 लाख ग्राहक बनने की खुशी में पियाजियो डीलर ऑटो जोन ने किया उत्सव समारोह का आयोजन

पियाजियो वेहिकल्स प्राइवेट लिमिटेड के 25 लाख ग्राहक बनने की खुशी में मधेपुरा पियाजियो वाहन के डीलर ऑटो जोन ने एक उत्सव समारोह का आयोजन किया।

इस उत्सव में थ्री व्हीलर के कई पुराने और नए कस्टमर स्थानीय शोरूम पर आये जिन्हें कंपनी के तरफ से कई उपहार योजनाओं की जानकारी दी गई। 

उत्सव की शुरुआत सबों के साथ केक काटकर की गई। पियाजियो बिहार के असिस्टेंट मैनेजर वलीउल्लाह ने आगे जानकारी देते हुए बताया कि 10 अगस्त से 16 अगस्त तक सर्विस पर फिल्टर एवं लेबर चार्ज बिल्कुल मुफ्त दिया जाएगा, साथ में कई लकी गिफ्ट भी दिया जाएगा। उन्होंने नए ग्राहकों के लिए भी कई सुनिश्चित उपहार एवं लकी ड्रा के बारे में बताया। लकी ड्रा के रूप में पहला इनाम एक पियाजियो की 125 सी सी स्कूटर, द्वितीय इनाम 32 इंच सैमसंग एलईडी टीवी एवं तृतीय इनाम के रूप में 190 लीटर फ्रिज दिया जाएगा। 

मुख्य अतिथि के रूप में ध्यानी यादव ने उपस्थित ग्राहकों को संबोधित करते हुए कहा कि ऑटो जोन मधेपुरा हमेसा अपने ग्राहकों के सेवा में तत्पर रहता है और रोजगार के रूप में कई लोगों को लाभान्वित करते हैं। इस मौके पर कई फाइनेंस कंपनियां भी ग्राहकों को आसान किस्तों पर फाइनेंस की जानकारी दी जिसमें प्रमुख रूप से महिंद्रा एंड महिंद्रा, हिंदुजा लीलैंड, इंडस एंड बैंक आदि मौजूद थे। 

मौके पर डीलर ऑटो ज़ोन के पार्टनर अमित सिंह मोनी ने ग्राहकों से बेहतर सेवा का वादा दोहराया और नए गाड़ी पर एक लाख के मुफ्त दुर्घटना बीमा एवं 42 महीने की वारंटी की बात बताई। पार्टनर राजू कुमार, प्रभाकर कुमार ने भी ग्राहकों को कई जानकारियां दी। ऑटो जोन के तरफ से राजेश, विनीत, आशीष, रानी, बेबी, बुलबुल, शानू, सुजीत कल्याण झा आदि पूरी टीम मौजूद थी।
25 लाख ग्राहक बनने की खुशी में पियाजियो डीलर ऑटो जोन ने किया उत्सव समारोह का आयोजन 25 लाख ग्राहक बनने की खुशी में पियाजियो डीलर ऑटो जोन ने किया उत्सव समारोह का आयोजन Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on August 10, 2018 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.