मधेपुरा में भारी मात्रा में शराब के साथ चार शराब कारोबारी गिरफ्तार, बाइक बरामद

मधेपुरा सदर थाना पुलिस ने बुधवार की रात अलग-अलग छापामारी कर भारी मात्रा में शराब के साथ चार शराब कारोबारी को गिरफ्तार किया और एक बाइक को भी जब्त किया है.
              
सदर थाना मे आयोजित पत्रकार सम्मेलन में डीएसपी वशी अहमद ने बताया कि रात्रि गश्ती के दौरान कमांडो दस्तापश्चिमी बाइपास सड़क से होते हुए साहुगढ़ की तरफ जा रहा था कि साहुगढ़ पुल के पास एक बाइक सवार युवक ने पुलिस को देखकर बाइक खड़ी कर शौच करने नदी के किनारे चला गया. पुलिस को युवक पर शक हुआ और शौच कर के लौटने पर युवक से पूछताछ किया तो वह साहुगढ़ के दिवानी टोला का रहने वाला मो० एजाज उद्दीन बताया. जब बाइक की तलाशी ली गई तो चार रॉयल स्टैग का टेरटा (फ्रूटी) बरामद हुआ. कमांडो ने युवक से पूछताछ की तो उसने बताया कि वे शराबसदर थाना क्षेत्र के बराही गांव के मिथुन यादव से लिया है.

पुलिस ने तत्काल बराही गांव के मिथुन के घर घेरा-बंदी कर मिथुन को गिरफ्तार किया. फिर मिथुन के निशानदेही पर एक और शराब कारोबारी बराही के दीपक कुमार को गिरफ्तार किया. मिथुन ने पुलिस को झांसा दिया कि अभी-अभी बंगाल के मुन्ना नाम के शराब तस्कर शराब का खेप लेकर आ रहा है. काफी देर तक पुलिस इंतजार करते रही लेकिन नहीं आया. इसी बीच पुलिस को पता चला कि मिथुन ने मनहार नहर पर एक झोपड़ी में भारी मात्रा में शराब छिपाकर रखे हुए है. पुलिस सूचना स्थल पर छापेमारी कर रॉयल स्टैग का 750 एम.एल. का 23 बोतल और 180 एम.एल. का टैरटा ( फ्रूटी) बरामद हुआ.

मिथुन ने धंधे में अन्य युवक के भी संलिप्तता के बारे में बताया तो पुलिस ने तत्काल  बराही गांव के ही दीपक कुमार को गिरफ्तार कर लिया. डीएसपी श्री अहमद ने बताया कि मिथुन से की गई पूछताछ में बताया कि उसे बंगाल के मुन्ना नाम का लड़का शराब का सप्लाय करता है. वह बंगाल से इंडिका या स्कार्पियो से शराब पहुंचाता है. वे पिछले चार माह से कारोबार कर रहे हैं.

डीएसपी ने बताया कि कमांडो ने बुधवार की शाम पानी टंकी चौक के पास एक युवक पुलिस को देखकर एक झोला को गढ्ढे में फेंक दिया. पुलिस को शंका होने पर, युवक को पकड़कर पूछताछ किया और झोला को बरामद कर झोला की तलाशी ली तो पांच लीटर देशी शराब बरामद हुआ. गिरफ्तार युवक की मस्जिद चौक कार्मिक कुमार विश्वास के रूप में पहचान हुई. चारों गिरफ्तार शराब कारोबारी को जेल भेज दिया गया है.


छापेमारी में अ.नि. संजीव कुमारस.अ.नि. अरूण कुमार सिंह और कमांडो दस्ता शामिल थे.पत्रकार सम्मेलन में थानाध्यक्ष सहित कमांडो मौजूद थे.
मधेपुरा में भारी मात्रा में शराब के साथ चार शराब कारोबारी गिरफ्तार, बाइक बरामद मधेपुरा में भारी मात्रा में शराब के साथ चार शराब कारोबारी गिरफ्तार, बाइक बरामद Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on July 26, 2018 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.