30 मिनट में पुलिस ने 60 बाइक जब्त: 16 बाइक से 09 हजार का जुर्माना किया वसूल

मधेपुरा एसपी संजय कुमार के निर्देश पर बुधवार को थाना कमांडो दस्ता  ने बाइक की सघन चेकिंग कर 60 बाइक को जब्त किया.

जब्त  बाइक का कागजात सहित अन्य  जांच के दौरान 16 बाइक चालक  से 09 हजार का जुर्माना वसूला गया, जबकि अन्य जब्त बाइकों की जांच देर शाम तक चल रही है.

मिली जानकारी के अनुसार दिन के 02 बजे के आसपास  थाना के सामने कमांडो दस्ता ने मुख्य  सड़क पर इस कदर घेरा-बंदी कर रखा था कि कोई भी वाहन चालक पुलिस के घेरा-बंदी से नहीं भाग सके.फिर शुरू हुआ बाइक जब्ती का सिलसिला. देखते देखते 30 मिनट में पुलिस ने 60 बाइक को जब्त कर थाने ले गयी. 

पुलिस के इस कार्रवाई में मानो हड़कंप मच गया. बिना कागजात और बिना हैलमेट के बाइक चालक पर मानो शामत आ गई, वे पुलिस चेकिंग देख कर पतली गली से भागते दिखे. कमांडो ने भाग रहे बाइक चालक को खदेड़ कर बाइक जब्त किया. प्रभारी  थानाध्यक्ष ने बताया कि कमांडो  दस्ता ने बाइक चेकिंग कर 60 बाइक को जब्त किया है, जब्त बाइक की जांच की जा रही है. अब तक 16 बाइकों की जांच की गई, जिसमें खामियाँ  पाई गई. जिनसे करीब 09 हजार का जुर्माना वसूल किया गया. अन्य बाइक की जांच जारी है. उन्होंने कहा कि बाइक की चेकिंग  लगातार जारी रहेगी.
30 मिनट में पुलिस ने 60 बाइक जब्त: 16 बाइक से 09 हजार का जुर्माना किया वसूल 30 मिनट में पुलिस ने 60 बाइक जब्त: 16 बाइक से 09 हजार का जुर्माना किया वसूल Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on July 25, 2018 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.