रैंकर्स च्वाइस क्लासेस ने मनाया तीसरा स्थापना दिवस, सफल-छात्र-छात्राओं को किया पुरस्कृत

प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कराने वाली मधेपुरा की नामी संस्था रैंकर्स च्वाइस क्लासेस ने प्राइज वितरण समारोह के साथ साथ संस्था का तीसरा स्थापना दिवस भी बीते रविवार को एक भव्य समारोह आयोजित कर मनाया गया।


कार्यक्रम का उद्घाटन विशिष्ट अतिथि के रूप में पूर्व बीडीओ गौतम कृष्ण, मधेपुरा टाइम्स के संस्थापक राकेश सिंह, पत्रकार पृथ्वीराज यदुवंशी के साथ संस्था के निदेशक रोहित राज, ई. मनीष कुमार, समीर कुमार सुधांशु आदि ने संयुक्त रूप से केक काट कर किया.

मौके पर पूर्व बीडीओ गौतम कृष्ण ने कार्यक्रम में मौजूद सैंकड़ों छात्र-छात्राओं को संबोधित करते हुए कहा कि छात्र-छात्राओं को अपना लक्ष्य निर्धारित कर सिर्फ लक्ष्य पर केन्द्रित होकर कठोर मेहनत करनी चाहिए. सफलता का कोई शार्टकट नहीं होता, पर कड़ी मेहनत से सफलता सुनिश्चित है. अन्य अतिथियों ने भी छात्र-छात्राओं को संबोधित करते हुए उनका उत्साह बढ़ाया.

संस्था के निदेशक रोहित राज ने बताया कि हर साल फेसबुक के माध्यम से अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस के अवसर पर रैंकर्स च्वाइस क्लासेस ऑनलाइन क्विज़ प्रतियोगिता करवाती है, जिसमें सफल छात्र-छात्राओं के लिए आज प्राइज वितरण कार्यक्रम स्थापना दिवस के साथ किया गया है. मौके पर विभिन्न प्रतियोगी परीक्षाओं में कई वर्षों से संस्था के छात्र-छात्राओं के द्वारा सफलता के झंडे बुलंद करने पर उन्हें शुभकामनाएं दी और उनमें से मौजूद छात्रों को सम्मानित किया. उन्होंने इस बात को दुहराया कि बैंक, एसएससी, रेलवे आदि की परीक्षा की तैयारी के लिए इलाके के छात्रों को अब बाहर जाने की जरूरत नहीं है.

मौके पर एक भव्य सांस्कृतिक कार्यक्रम भी आयोजित किया गया. सांस्कृतिक कार्यक्रम में शालिनी, ज्योति, निशा, कार्तिक, सागर तथा रेड आर्मी ने अपनी बेहतरीन प्रस्तुति दी.  वहीँ संगीत गायन में भोजपुरी सिंगर रोशन राही, प्रिया, दिव्या, मीरा, विद्या,अरणव, विष्णु,गुड्डू, मनीष आदि ने भाग लिया. सांस्कृतिक कार्यक्रम में संगीत वादन G-सीरीज की टीम ने किया.

इस क्विज में 27 छात्राओं ने सही जवाब दिया जिसमें जितनी भी छात्राएं उपस्थित थी उन्हें सम्मानित किया गया. (नि. सं.)


रैंकर्स च्वाइस क्लासेस ने मनाया तीसरा स्थापना दिवस, सफल-छात्र-छात्राओं को किया पुरस्कृत रैंकर्स च्वाइस क्लासेस ने मनाया तीसरा स्थापना दिवस, सफल-छात्र-छात्राओं को किया पुरस्कृत Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on July 26, 2018 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.