मधेपुरा शहर में कोचिंग संचालक ने कोचिंग मे पढ़ने वाली छात्रा का जबरन किया यौन शोषण, छात्रा दो माह की गर्भवती

मधेपुरा में एक कोचिंग संचालक ने गुरू शिष्या के रिश्ते को तार-तार करते हुए दो महीने तक 13 साल की एक नाबालिग छात्रा को धमका कर किया यौन शोषण ।

छात्रा के गर्भवती  होने पर घर वालो को चला पता तो पिता ने सदर थाना मे आवेदन देकर पूरे मामला को उजागर किया। सूचना मिलते ही कोचिंग संचालक कोचिंग छोड़कर हुआ फरार । दूसरी ओर पुलिस ने पीडि़ता को मेडिकल जांच के लिए सदर अस्पताल ले जाना चाह, जिसपर पीडि़ता के परिजनो ने यह कहकर हंगामा  शुरू कर दिया मेडिकल जांच मे डाक्टर गड़बड़ी कर सकते हैंउन्होंने सड़क जाम कर दिया लेकिन मौके उच्चाधिकारी के समझाने पर जाम समाप्त हुआ । 

मधेपुरा शहर के वार्ड नं. 13 निवासी छात्रा के पिता ने सदर थाना मे आवेदन देकर कहा कि उनकी सातवीं कक्षा में पढ़ने वाली नाबालिग 13 वर्षीया पुत्री की कुछ सहेली मेरे घर के पड़ोस  में संचालित मधेपुरा इंफोटेक कोचिंग इंस्टीट्यूट में पढ़ती थी. पुत्री ने कोचिंग में इंग्लिश स्पीकिंग पढ़ने की इच्छा जताई । पुत्री की इच्छा पर मार्च 18 को कोचिंग  संचालक सुनील कुमार दास से मिलकर प्रति माह  500 रूपये ट्यूशन फीस पर पुत्री का नामांकन करा दिया और छात्रा को नियमित कोचिंग क्लास भेजना शुरू कर  दिया ।

इसी बीच पत्नी ने बताया कि पुत्री को पिछले दो माह से मासिक धर्म नहीं हो रहा है तो 28 जुलाई  को पुत्री  को एक महिला डॉक्टर से दिखाया और वह जांच की तो बताया कि वह दो महींने की गर्भवती  है । जब इस बावत पुत्री से पूछताछ किया तो उसने बताया कि पिछले दो महीने से जबरन कोचिंग संचालक सुनील सर मेरे साथ बलात्कार कर रहा था. साथ ही धमकी देता था कि किसी को बताया तो तुम्हारे भाई को उठा लेंगे. इसी भय से घटना की जानकारी किसी को नही दिया।

उन्होने कहा कि घटना को लेकर कोचिंग संचालक से फोन से सम्पर्क किया और घटना  की जानकारी दी तो वह फोन काट दिया और फरार हो गया ।

सदर थानाध्यक्ष के० बी० सिंह ने बताया कि छात्रा के पिता ने घटना को लेकर आवेदन  दिया है. मामला महिला का है, आवेदन को महिला थाना के थानाध्यक्ष  को दिया गया । महिला थाना तत्काल पीडि़ता को लेकर जांच  के सदर अस्पताल ले गयी है । आरोपी की गिरफ्तारी के लिए छापामारी की गयी लेकिन कोचिंग संचालक कोचिंग सेन्टर बंद कर फरार हो गया  है। 

महिला थाना के अध्यक्ष ललितेश्वर पांडेय ने बताया कि केश दर्ज कर लिया गया है, पीडि़ता  का मेडिकल जांच कराया गया. आरोपी की गिरफ्तारी के लिए छापामारी की गयी, आरोपी फरार है. 
मधेपुरा शहर में कोचिंग संचालक ने कोचिंग मे पढ़ने वाली छात्रा का जबरन किया यौन शोषण, छात्रा दो माह की गर्भवती मधेपुरा शहर में कोचिंग संचालक ने कोचिंग मे पढ़ने वाली छात्रा का जबरन किया यौन शोषण, छात्रा दो माह की गर्भवती Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on July 30, 2018 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.