Ride for the Real Stars: भारतीय सैनिकों के योगदान का जश्न मनाने के लिए शहर में निकाला बाइक जुलूस

कारगिल दिवस के अवसर पर मधेपुरा में गुरुवार को टीवीएस कंपनी की ओर से कारगिल कॉलिंग राइड फॉर द रीयल स्टार्स नाम से एक एक पहल की शुरुआत की गई. 


इसके तहत कंपनी की ओर से भारतीय रक्षा बलों के योगदान का जश्न मनाने के लिए शहर में बाइक जुलूस निकाला गया. बाइक जुलूस को रिषभ टीभीएस मधेपुरा के प्रोपराइटर पुष्पेंद्र कुमार पप्पू ने झंडी दिखाकर रवाना किया. बाइक जुलूस शहर के सुभाष चौक से निकलकर कॉलेज चौक होते हुए पूर्वी बायपास पहुंची. 

सुभाष चौक पर आयोजित कार्यक्रम को संबाेधित करते हुए रिषभ टीभीएस मधेपुरा के प्रोपराइटर पुष्पेंद्र कुमार पप्पू ने कहा कि यह कार्यक्रम देश के उन रक्षा बलों के सम्मान में किया जा रहा है जो अक्सर गुमनाम होते हैं. देश की रक्षा में सैनिकों को महीनों विषम परिस्थियों में गुजारना पड़ता है. उन्होंने कहा कि राइड फॉर द रियल स्टार्स का आयोजन पूरे देश भर कंपनी की ओर से किया जा रहा है. इसका मकसद देश के जवानों के प्रति आभार व्यक्त करना है. 

इस अवसर पर जाप के प्रदेश उपाध्यक्ष सह एमसीए अध्यक्ष प्रशांत कुमार, मुखिया सह जाप युवा अध्यक्ष अनिल अनल, सांसद प्रतिनिधि देवाशीष पासवान, डॉ. नलिन निश्चल, चंदन कुमार सहित अन्य दर्जनों लोग उपस्थित थे.
Ride for the Real Stars: भारतीय सैनिकों के योगदान का जश्न मनाने के लिए शहर में निकाला बाइक जुलूस Ride for the Real Stars: भारतीय सैनिकों के योगदान का जश्न मनाने के लिए शहर में निकाला बाइक जुलूस Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on July 27, 2018 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.