दोस्ती को किया शर्मसार, दोस्त की दोस्त ने चाकू से गला रेतकर की हत्या

मधेपुरा के मुरलीगंज थाना क्षेत्र से सटे पूर्णिया जिले के थाना क्षेत्र के सीमावर्ती गांव नारायणपुर में दोस्ती के रिश्ते को तार-तार कर दोस्तों ने की दोस्त की गला रेत कर हत्या.


प्राप्त जानकारी अनुसार  थाना जानकीनगर नारायणपुर निवासी स्व० बिन्देश्वरी मुखिया के 32 वर्षीय पुत्र पप्पू मुखिया की हत्या उनके ही दोस्तों ने मिलकर उसका गला रेतकर हत्या कर दी. मृतक के बड़े भाई मनोज मुखिया ने बताया कि शनिवार की रात को उनके कुछ दोस्तों ने उन्हें पिंटू ऋषिदेव और शिवन ऋषिदेव ने  फोन करके बुलाकर बाहर ले गए. कुछ देर बाद पप्पू खून से लथपथ चीखते-चिल्लाते घर पहुंचा. पूछने पर बताया कि पिंटू और सीवन ने अन्य दोस्तों के साथ मिलकर गला काट दिया.
आनन् फानन में उसे मुरलीगंज पीएचसी लाया गया जहाँ स्थिति को गंभीर बताते हुवे मधेपुरा रेफर कर दिया. जब मधेपुरा पहुंचे तो वहां से सहरसा रेफर कर दिया गया. सहरसा में एक निजी अस्पताल में इलाज़ के दौरान रविवार को उसकी मौत हो गयी.
परिजन बताते हैं कि हत्या के कारणों का अब तक पता नहीं चल पाया है. फ़िलहाल जानकीनगर पुलिस मामले की छानबीन कर रही है. मृतक की गर्भवती पत्नी और बच्चों का रो रो कर बुरा हाल है. गांव में मातमी सन्नाटा पसरा हुआ है.
दोस्ती को किया शर्मसार, दोस्त की दोस्त ने चाकू से गला रेतकर की हत्या दोस्ती को किया शर्मसार, दोस्त की दोस्त ने चाकू से गला रेतकर की हत्या Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on July 30, 2018 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.