पुलिस पर हमला करने वाला कुख्यात शराब कारोबारी गिरफ्तार, कारोबारी ने पुलिस को फिर दी रेप केस में फंसाने की धमकी

मधेपुरा जिले के चर्चित शराब कारोबारी को राजेन्द्र साह को सदर पुलिस ने सोमवार को शहर के मस्जिद चौक के पास से गिरफ्तार किया. गिरफ्तार शराब कारोबारी ने बलात्कार के मामले मे फंसाने की घमकी दी है ।

लम्बे समय से है शराब कारोबारी, पुलिस पर भी कर चुका है हमला 
 
मालूम हो कि साहुगढ़ के जानकी टोला निवासी राजेन्द्र साह शरीर से विकलांग है और पुलिस की माने तो उनका
पूरा परिवार शराब कारोबार से जुड़ा है । राजेन्द्र के ठिकाने पर सदर थाना पुलिस और उत्पाद विभाग ने कई बार छापामारी कर शराब जप्त किया है लेकिन हर बार राजेन्द्र पुलिस को चकमा देकर फरार हो जाता रहा है. पिछले दिन उत्पाद विभाग ने छापामारी कर शराब के साथ उनके पुत्र को गिरफ्तार किया उस समय राजेन्द्र ने उत्पाद अधीक्षक को मोबाइल पर धमकी दी कि घर में आग लगाकर फंसा देगे. धमकी की जानकारी उत्पाद अधीक्षक ने डीएम तथा एसपी को भेजी थी । चार दिन पूर्व उत्पाद विभाग को राजेन्द्र साह के बावत गुप्त सूचना मिली कि वे और उनके पुत्र  बाइक से शराब की होम डिलिवरी देने  नोलखिया आ रहे हैं. उत्पाद विभाग ने घेराबंदी कर शराब के साथ उनके पुत्र को गिरफ्तार किया लेकिन राजेन्द्र भागने सफल रहा. लेकिन उनका दुस्साहस ऐसा कि पुलिस के गिरफ्त में रहे पुत्र को छुड़ाने के अपने परिवार के महिला-पुरुष के साथ तीर धनुष से हमला कर तीन पुलिसकर्मी को घायल कर दिया । पुलिस ने उनके घर की महिला को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया  लेकिन एक बार फिर राजेन्द्र भागने मे सफल रहा । फिर उसने उत्पाद विभाग को फर्जी केस मे फंसाने की घमकी दी ।

सोमवार की शाम सदर थाना पुलिस को गुप्त सूचना मिली कि शराब कारोबारी और कई मामले
में नामजद आरोपी राजेन्द्र साह मस्जिद चौक के पास है. सूचना मिलते थानाध्यक्ष ने पुलिस पदाधिकारी और पुलिस बल को मस्जिद के पास तमाम रास्ते पर पुलिस का पहरा लगाते हुए पुलिस जैसे मस्जिद चौक पहुंची तो पुलिस देख शराब कारोबारी भागने लगा लेकिन पैर से विकलांग होने कारण वह पुलिस की गिरफ्त में आ गया । 

फिर से दी पुलिस को रेप केस में फंसाने की धमकी 


थानाध्यक्ष के. बी. सिंह ने ताया कि गिरफ्तार राजेन्द्र लम्बे समय से शराब का कारोबार कर रहा है. कई बार उसके  घर से शराब बरामद हुआ लेकिन हर बार वह पुलिस को चकमा देकर भाग निकलता था । हाल मे राजेन्द्र को शराब के खेप लाने के क्रम मे अररिया पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेजा था और कुछ दिन पहले जमानत पर छूट कर आया था ।


उन्होने कहा कि गिरफ्तारी के
बाद उसने पुलिस को घमकी दिया कि वे रेप केस उनके खिलाफ करवाएंगे गिरफ्तार शराब कारोबारी को जेल भेज दिया गया है ।  (रिपोर्ट: पियूष राज) 

पुलिस पर हमला करने वाला कुख्यात शराब कारोबारी गिरफ्तार, कारोबारी ने पुलिस को फिर दी रेप केस में फंसाने की धमकी पुलिस पर हमला करने वाला कुख्यात शराब कारोबारी गिरफ्तार, कारोबारी ने पुलिस को फिर दी रेप केस में फंसाने की धमकी Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on May 15, 2018 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.