मुरलीगंज में सड़क सत्याग्रह के बाद जिला प्रशासन ने लिया संज्ञान, डीएम के निर्देश पर जायजा लेने पहुंचे एसडीओ और एसडीपीओ

मधेपुरा जिले के मुरलीगंज से होकर गुजरने वाली एनएच 107 की जर्जर स्थिति का जायजा लेने जिला पदाधिकारी के दिशा निर्देश पर मधेपुरा अनुमंडल पदाधिकारी वृंदा लाल पहुंचे.


सड़क सत्याग्रह के बाद प्रशासन ने लिया संज्ञान 

मौके पर सड़क सत्याग्रह कर रहे संयोजक श्याम आनंद एवं सड़क सत्याग्रह आंदोलन के अध्यक्ष मनोज यादव पूर्व मुखिया द्वारा संबंधित विभाग एवं जिला प्रशासन को इस आशय से अवगत करवाया गया था कि अगर समय रहते इसे परिचालन योग्य नहीं बनाया गया तो आंदोलन उग्र रूप धारण कर लेगा और यहां तक की आत्मदाह करने की भी बात सड़क सत्याग्रह आंदोलन के दौरान कही गई थी.

जिला पदाधिकारी के निर्देशन पर एनएच की दुर्दशा देखने पहुंचे अधिकारी

मौके पर पहुंचे अनुमंडल पदाधिकारी वृंदा लाल एवं अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी वसी अहमद ने  एनएच 107 के गड्ढों जो पानी से लबालब भरे हुए थे, का निरीक्षण किया तथा परिचालन के दिक्कतों को देखा. मौके पर मौजूद पत्रकारों द्वारा इस विषय में पूछने पर किसका पुनर्निर्माण कब संभव हो पाएगा तो उन्होंने जानकारी देते हुए बताया कि जिला पदाधिकारी के निर्देशन पर वह एनएच की दुर्दशा को देखने एवं इस पर रिपोर्ट बनाने पहुंचे हैं. पिछले दिनों जिला पदाधिकारी द्वारा प्रधान सचिव को इस आशय की सूचना भेजी गई है. मैं स्थिति का जायजा लेकर जिला पदाधिकारी महोदय को इस विषय से अवगत करवा दूंगा. कब और कितनी जल्दी काम शुरू हो पाता है यह  अभी कहा नहीं जा सकता, लेकिन आशा है कि जल्द ही इसकी मरम्मती एवं परिचालन योग्य बनाने के लिए कुछ ना कुछ पहल अवश्य किया जाएगा.

निरीक्षण के दौरान मौके पर वार्ड नंबर 3 के पार्षद दिनेश मिश्रा, सूरज जायसवाल, सूरज पंसारी मनोज यादव, अमित आनंद, श्याम ठाकुर आदि मौजूद थे.
मुरलीगंज में सड़क सत्याग्रह के बाद जिला प्रशासन ने लिया संज्ञान, डीएम के निर्देश पर जायजा लेने पहुंचे एसडीओ और एसडीपीओ मुरलीगंज में सड़क सत्याग्रह के बाद जिला प्रशासन ने लिया संज्ञान, डीएम के निर्देश पर जायजा लेने पहुंचे एसडीओ और एसडीपीओ Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on May 14, 2018 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.