नाबालिग बेटी की शादी कराने पर पति ने पत्नी पर किया केस दर्ज: दूल्हा गिरफ्तार, आरोपी माँ फरार

मधेपुरा में नाबालिग पुत्री की अपहरण कर जबरन शादी कराने को लेकर  पति ने अपने पत्नी सहित पांच के खिलाफ सदर थाना मे मामला दर्ज किया है. 


पुलिस ने तत्काल लड़की को बरामद करते हुए दूल्हा और दूल्हे के पिता तथा दादा को गिरफ्तार किया है । मामला सदर थाना के  बालम पंचायत के गढिया  गांव का है ।

अपने पसंद की शादी कराने के लिए मां ने किया बेटी का अपहरण !

लड़की के पिता गढ़िया गांव  निवासी सरोज कुमार ने सदर थाना मे आवेदन देकर कहा कि वे अपनी पुत्री के साथ रह रह रहे थे. उनकी पत्नि सुनीता देवी तीन वर्षों से अपने सिंहेश्वर प्रखण्ड के रुपौली गांव अपने मायके में मुझे छोड़कर रह रही थी. उसका गांव के एक से युवक से अवैध सम्बन्ध है । 16 मई को पांच बजे  के आसपास पत्नी अपने साथ संतोष यादव और दिनेश यादव के साथ गढ़िया गांव आये. उस समय वे घर पर नही थे. इसी का फायदा उठाकर वे मेरी पुत्री का अपहरण कर ले गये. इस बीच पता चला कि मेरी पत्नि और अन्य मिलकर मेरी नाबालिग पुत्री की शादी गांव के संतोष कुमार से कर दिया है ।

दुल्हा के साथ उसके पिता और दादा भी गिरफ्तार 


पुलिस ने मामला दर्ज करते हुए गुरूवार की रात रूपौली गांव मे छापामारी कर नाबालिग लड़की, दूल्हा सन्तोष कुमार, उनके पिता और दादा को गिरफ्तार कर लिया । पुलिस ने युवती को मेडिकल जांच के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है ।

थानाध्यक्ष ने बताया कि बाल विवाह एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है । लड़की  की मेडिकल जांच के बाद स्पष्ट होगा कि लड़की नाबालिग है या नहीं । फिलहाल दूल्हा, दूल्हा के पिता और अप्राथमिक आरोपी दूल्हा के दादा को गिरफ्तार किया गया है. मुख्य आरोपी  युवती की माँ को गिरफ्तार करने के लिए छापामारी की जा रही है ।
(रिपोर्ट: पियूष राज)
नाबालिग बेटी की शादी कराने पर पति ने पत्नी पर किया केस दर्ज: दूल्हा गिरफ्तार, आरोपी माँ फरार नाबालिग बेटी की शादी कराने पर पति ने पत्नी पर किया केस दर्ज: दूल्हा  गिरफ्तार, आरोपी माँ फरार  Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on May 25, 2018 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.