केंद्रीय पैनल के चुनाव के दौरान हुई मारपीट की घटना पर खेद व्यक्त, दोनों पक्ष आपसी भेदभाव मिटाने पर सहमत

मधेपुरा के बीएनएमयू में केंद्रीय पैनल के चुनाव के दौरान हुई मारपीट की घटना को लेकर विभिन्न छात्र संगठनों की एक बैठक शुक्रवार को पीएस कॉलेज में पूर्व विधायक परमेश्वरी प्रसाद निराला की अध्यक्षता में हुई. 


ग़लतफ़हमी की वजह से हुई थी घटना, मिटाया आपसी भेदभाव 


बैठक में मारपीट की घटना पर सभी संगठनों ने खेद प्रकट किया. छात्र राजद की आेर से कहा गया कि गलतफहमी के वजह से विवि उपाध्यक्ष अमरदीप कुमार के साथ इस तरह की घटना हो गई. भविष्य में इस तरह की घटना की पुनरावृत्ति नहीं होगी. दोनों पक्षों ने आपसी सहमति के साथ कानूनी शिकायत वापस लेने का निर्णय लिया. दोनों संगठन के नेताओं ने आपसी भेदभाव को मिटा कर छात्र हित में कार्य करने की बात कहीं. 


इस अवसर पर पैक्स अध्यक्ष दीपक यादव, पंकज यादव, डा. आभाष आनंद झा, भुवनेश्वरी प्रसाद यादव, वार्ड पार्षद मनीष कुमार मिंटू, अभाविप के संगठन मंत्री सुग्रीव कुमार, विवि छात्र उपाध्यक्ष अमरदीप कुमार, टीपी कॉलेज छात्र अध्यक्ष अभिमन्यु कुमार, काउंसिल मेंबर सोनू यादव, संतोष कुमार राज सहित अन्य लोग उपस्थित थे.


(रिपोर्ट: मुरारी सिंह)
केंद्रीय पैनल के चुनाव के दौरान हुई मारपीट की घटना पर खेद व्यक्त, दोनों पक्ष आपसी भेदभाव मिटाने पर सहमत केंद्रीय पैनल के चुनाव के दौरान हुई मारपीट की घटना पर खेद व्यक्त, दोनों पक्ष आपसी भेदभाव मिटाने पर सहमत Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on May 25, 2018 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.