मधेपुरा कॉलेज चौक के पास से कुख्यात बदमाश बंधन यादव गिरफ्तार

मधेपुरा जिला मुख्यालय के कॉलेज चौक के पास गुरूवार को अन्तर जिला गिरोह के एक सक्रिय दमाश बंधन यादव को तीन कारतूस के साथ गिरफ्तार किया गया है ।

अपराध नियंत्रण के लिए मधेपुरा एसपी कुमार आशीष के लिए बनाये गए एस आई टी में शामिल तेज तर्रार पुलिस अधिकारी सन्तोष कुमार दीक्षित को सुबह गुप्त सूचना मिली कि सहरसा जिले के सौरबजार थाना क्षेत्र के इटहरी गांव का कुख्यात अपराधी बंधन यादव शहर के कॉलेज चौक के पास एक चाय के दुकान मे अपने साथी के इंतजार में  चाय पी रहा है. सूचना पर पहुचे श्री दीक्षित को देखकर बदमाश भागने लगा तो पुलिस ने उसे खदेड़ कर दबोच लिया. तलाशी के दौरान उनके पास से तीन कारतूस रामद किया. पुलिस की माने तो दमाश ने भागने के क्रम मे हथियार फेक दिया ।

मालूम हो कि लगातार अपराधियों की गिरफ्तारी, खासकर अन्तर जिला सहरसा के दमाशो की गिरफ्तारी से स्पष्ट हो गया कि जिले में अधिकाँश घटना मे अंतरजिला बदमाश की संलिप्तता रही है जो घटना को अंजाम देकर आसानी से बगल के जिले मे प्रवेश कर जाते है और पुलिस स्थानीय स्तर पर बदमाश को खोजती रहती है ।

सअनि सन्तोष कुमार दीक्षित  ने
ताया कि बंधन यादव कुख्यात अपराधी है और कई मामले में जेल जा चुका है । इसके विरूद्ध जिला तथा अन्य जिले में अपराधिक रिकार्ड दर्ज हैं । पुलिस के द्वारा गिरफ्तार अपराधी से पूछताछ की जा रही है, पूछताछ मे कई अन्य मामले का उद्भेदन होने सम्भावना जताई जा रही है ।
मधेपुरा कॉलेज चौक के पास से कुख्यात बदमाश बंधन यादव गिरफ्तार मधेपुरा कॉलेज चौक के पास से कुख्यात बदमाश बंधन यादव गिरफ्तार Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on April 12, 2018 Rating: 5
Powered by Blogger.