केपीएल : प्रथम सेमीफाइनल में महुआ फाइटर की विराट जीत, फाइनल का टिकट

मधेपुरा : सोमवार को राधा कृष्ण संगम ट्रस्ट की ओर से आयोजित कोसी प्रीमियर लीग-केपीएल सीज़न 2 के प्रथम सेमीफाइनल में महुआ फाइटर ने 42 रनों के अंतर से विराट जीत दर्ज की।


मैच का उद्घाटन समाजसेवी वो समाजवादी चिंतक चंद्रशेखर ने किया, वहीँ विशिष्ट अतिथि के रूप में मधेपुरा टाइम्स के संस्थापक राकेश सिंह मौजूद रहे।  टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी महुआ फाइटर ने विभिन्न झंझावातों से निकलते हुए निर्धारित 20 ओवर में सभी विकेट खोकर कुल 103 रन बना सके। महुआ फाइटर के सरोज ने 23 बॉल पर 10 रन एवं आशीष ने 29 बॉल पर कुल 33 रन बनाए। ड्रीम एलेवन गम्हरिया के अंजार ने चार ओवर में 25 रन देकर दो विकेट लिए। गम्हरिया टीम के बासुकी ने 21 बॉल में 12 रन तथा मुकेश ने 26 बॉल पर कुल 12 रन ही अपने टीम के लिए जोड़ सके। महुआ फाइटर के मनोज ने चार ओवर में सात रन देकर तीन विकेट लिए वहीँ शक्ति ने चार ओवर में 20 रन देकर तीन विकेट झटके। इस तरह से गम्हरिया की टीम मात्र 61 रन बनाकर ही ऑल आउट हो गयी एवं महुआ बाजार ने 42 रनों के अंतर से विराट जीत दर्ज की।

मैच आयोजन में मुख्य रूप से केपीएल अध्यक्ष पृथ्वीराज यदुवंशी के अलावे केपीएल सचिव डॉ आरके पप्पू, डॉ अरुण कुमार, डॉ जवाहर पासवान, डॉ सुधांशू रंजन, डॉ एन के निराला, राजेश कुमार, ट्रस्टी रिंकी यदुवंशी, केपीएल उपाध्यक्ष ई. अंशु यादव, केपीएल संयोजक अमन कुमार अब्बू, केपीएल प्रवक्ता सौरव कुमार, टेक्निकल कमिटी के अध्यक्ष नीकु नीरज, ई. बिट्टू, गौरव, अविनाश, रितेश, ओंकार, छोटू,आकाश सहित हज़ारों की संख्या में खेल प्रेमी दर्शक उपस्थित रहे।

बीएनएमयू एलेवन ने मीडिया एलेवन को दी करारी शिकस्त: टीपी कालेज ग्राउंड पर चल रहे कोसी प्रीमियर लीग-केपीएल के आठवें दिन विश्वविद्यालय एकादश एवं मीडिया एकादश का मैच खेला गया जिसमें विश्वविद्यालय एकादस ने मीडिया एकादश को 16 रनों से पराजित किया। विवि के खिलाड़ी राहुल को मैन ऑफ द मैच से नवाजा गया। टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए मीडिया एकादश ने निर्धारित 10 ओवर में शानदार 80 रन बनाए वहीँ मीडिया की टीम मात्र 10 ओवर में तीन विकेट खोकर मात्र मात्र 64 रनों पर ही ऑल आउट हो गयी। विवि की ओर से सोनू ने 17 बॉल ओर 18 रन एवं राहुल ने सात बॉल पर 15 रनों का योगदान दिया। वहीँ मीडिया एलेवन के पलटू ने दो ओवर में 14 रन देकर एक विकेट दिए तथा मनीष ने एक ओवर में एक रन देकर एक विकेट लिया। विवि टीम के राहुल ने दो ओवर में 11 रन देकर दो विकेट लिए तथा सोनू ने एक ओवर में चार रन देकर एक विकेट लिया। विवि के ओर से टीम मैनेजर के रुप में पृथ्वीराज यदुवंशी एवं कुलपति के निजी सहायक शम्भू नारायण यादव तथा कोच के रूप में डॉ शंकर झा मौजूद रहे।
(नि. सं.)
केपीएल : प्रथम सेमीफाइनल में महुआ फाइटर की विराट जीत, फाइनल का टिकट केपीएल : प्रथम सेमीफाइनल में महुआ फाइटर की विराट जीत, फाइनल का टिकट Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on April 17, 2018 Rating: 5
Powered by Blogger.