23 मार्च 2018

बोरी में मानव शव होने की आशंका से सनसनी, पर निकला मरा हुआ कुत्ता

मधेपुरा जिले के पुरैनी थानाक्षेत्र में एसएच 58 से दुर्गापुर की ओर जाने वाली सड़क में नहर के पास खेतों में प्लास्टिक की बोरी में किसी शव होने की आशंका से सनसनी फैल गई। लोगों ने आनन-फानन में पुलिस को सूचना दी।


सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने स्वीपर को भी मौके पर बुलाया व सैकड़ों लोगों के सामने बोरी खोली गई। इसमें एक मरा हुए कुत्ता मिला तब जाकर लोगों व पुलिस को तसल्ली हुई। इससे पहले बोरी को देखकर उसमें से आ रही दुर्गंध से लोगों को किसी बड़ी वारदात की आशंका थी, लेकिन बोरी खोलने पर यह आशंका निर्मूल साबित हुई।

ऐसे खुला मामला: जहां पर बोरी पड़ी थी वहां पास में ही एक मक्का खेत और केला खेत है। जब खेत के किसान अपने खेत को गए तो उन्होंने ही एक दुर्गंध युक्त बोरी पड़े होने की बात अपने करीबी कुछ लोगो को बताई थी। इसके बाद धीरे-धीरे यह बात पूरे पुरैनी बाजार में आग की तरह फैल गई और बोरी के आसपास बड़ी संख्या में लोग एकत्रित होने लगे। इसके बाद इसकी सूचना पुलिस को दी गई। थानाध्यक्ष सुनील कुमार भगत भी पूरी मुस्तैदी के साथ घटना स्थल तुरंत पहुंच गई।

चर्चाओं का बाजार रहा गर्म: बोरी में आती दुर्गंध को देखते हुए आमजन काफी देर तक तरह-तरह की चर्चा करते रहे और कयास लगाते रहे. कोई कहता कि बच्चे का शव है तो कोई कुछ तो कोई और कुछ । डर और आशंका के साए में काफी देर तक गहमागहमी का माहौल रहा। लोगों की भीड़ बढ़ती चली गई और जब स्वीपर ने आकर प्लास्टिक की बोरी को खोला तो कुत्ते का शव निकला । तब जाकर पुलिस प्रशासन व आमजन ने राहत की साँस ली ।

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...