26 मार्च 2018

मधेपुरा: शिक्षक राजेश यादव को अज्ञात अपराधियों ने मारी गोली

मधेपुरा जिले के मुरलीगंज थानाक्षेत्र में शिक्षक राजेश यादव को अज्ञात अपराधियों ने मारी गोली. शिक्षक के दाहिने हाथ में गोली लगी है और शिक्षक बुरी तरह घायल हो गए. 


घायल शख्स को स्थानीय लोगों ने सदर अस्पताल मधेपुरा पहुंचाया, जहां प्राथमिक उपचार के बाद चिकित्सकों ने बेहतर इलाज हेतु सहरसा के सूर्या क्लिनिक रेफर किया, सहरसा में घायल शख्स का इलाज चल रहा है.
दरअसल पिछले वर्ष 2015 के दौरान बेलो स्कूल परिसर में लगे मेला कार्तिक मेला में एक युवक की हत्या कर कुछ लोगों ने शव को भर्राही थाना क्षेत्र के मुरहो जाने वाले मुख्य रेलवे ढाला के समीप रेलवे ट्रैक पर फेंक दिया था. उक्त घटना में अपराधी फरार हो गए गए थे. इस हत्या के एक मामले में आरोपी थे शिक्षक राजेश कुमार. मुरलीगंज थाना के बेलो गांव की आज की है घटना. बता दें कि आपसी रंजिश में हत्या के आरोपी शिक्षक राजेश कुमार को अज्ञात अपराधियों ने मारी है गोली.

इस बाबत मुरलीगंज थानाध्यक्ष जेपी चौधरी ने मधेपुरा टाइम्स से बताया कि हो सकता है पिछले घटना को लेकर आपसी रंजिश के कारण शिक्षक को गोली मारी गई हो. बहरहाल शिक्षक की स्थिति में काफी सुधार है और जल्द इस मामले में हो सकता है बड़ा खुलासा. फर्द बयान के आधार पर आरोपी को गिरफ्तार किया जाएगा. 

एक सवाल के जबाब में थानाध्यक्ष ने बताया कि जिले के मुरलीगंज में अपराधिक घटना काफी बढ़ चुकी है पर जल्द घटना पर कंट्रोल कर लिया जाएगा. दरसअल मेरे आने से पूर्व ही घटना में काफी इजाफा हुआ है धीरे धीरे कंट्रोल हो रहा है. अपराधी को किसी हाल में बख्सा नहीं जाएगा चाहे इसके लिए मुझे जो कदम उठाना पड़े मंजूर है लेकिन अपराध पर कंट्रोल करके हीं दम लूंगा।

ज्ञात हो कि मधेपुरा जिले के मुरलीगंज थाना क्षेत्र में अब तक पिछले तीन माह में लगभग आठ लोगों की जान जा चुकी है. बढ़ते अपराध के मद्देनजर पुलिस के पसीने छूट रहे हैं और लगातार बे-ख़ौफ़ और बे-लगाम अपराधियों ने मधेपुरा पुलिस के नाक में दम कर रखा है ।

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...