18 फ़रवरी 2018

सुपौल: हत्या कर वृद्ध का शव पेड़ से लटकाया, शव की अबतक शिनाख्त नहीं

सुपौल। नगर परिषद क्षे़त्र के वार्ड नंबर 05 स्थित गौरवगढ़ मुहल्ले के एक आम के बगीचे में आम के पेड़ पर 55 वर्षीय वृद्ध का शव लटकता देख इलाके में सनसनी फैल गई।


देखते ही देखते बगीचे में स्थानीय लोगों का हुजूम जमा हो गया। मौके पर कई तरहों की चर्चा होने लगी। इसी बीच स्थानीय लोगों की सूचना पर पहुंची सदर थाना पुलिस ने शव को पेड़ पर से उतारा। वृद्ध के गले में रस्सीनुमा पतला कंबल का एक छोड़ पेड़ से बंधा हुआ था।

शव की नहीं हो सकी शिनाख्त: घटना स्थल पर आस पास की जुटी भीड़ द्वारा शव की शिनाख्त नहीं की जा सकी। इसके बाद सदर थाना पुलिस द्वारा शव को कब्जे में लेकर सदर अस्पताल लाया गया, जहाँ शव का पोस्टमार्टम किया गया।

हत्या की आशंका: सदर थानाध्यक्ष वासुदेव राय ने बताया कि प्रथम दृष्टया प्रतीत होता है कि वृद्ध की अन्यत्र हत्या कर शव को ठिकाने लगाने की गरज से पेड़ से लटका दिया गया है। शव का पोस्टमार्टम कर पुलिस शव की शिनाख्त के साथ-साथ कई बिंदुओं पर अनुसंधान कर रही है।
           
चर्चाओं का बाजार है गर्म: वृद्ध का शव मिलने से इलाके में चर्चाओं का बाजार गर्म है। जितनी मुंह उतनी बात कही जा रही है। स्थानीय लोग भी मामले में हत्या की आशंका जता रहे हैं। बताया जा रहा है कि लाश को देखने से प्रतीत होता है कि वृद्ध की हत्या कर शनिवार की रात्रि आम के पेड़ से लटका दिया गया है। 
(नि. सं.)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...