21 फ़रवरी 2018

सुपौल में बैंक लूट की योजना बनाते हथियार के साथ तीन अपराधी गिरफ्तार

सुपौल। सुपौल बैंक आॅफ इंडिया शाखा लूटने की बड़ी वारदात को समय रहते पुलिस ने असफल कर दिया है। लूट की योजना बनाते पुलिस ने तीन अपराधी को गिरफ्तार कर लिया है।


गिरफ्तार किये गये अपराधी में सहरसा जिला निवासी कौशल ठाकुर, मधेपुरा जिला निवासी मो अजीम एवं सदर थाना क्षेत्र के वीणा गांव निवासी गोलू झा शामिल है। जिनके पास से एक देशी कट्टा ओर एक जिंदा कारतूस भी बरामद किया गया है।

दरअसल, सुपौल पुलिस को बैंक लूटने की जानकारी पूर्व में ही मिल गयी थी। जिसके बाद एसपी मृत्युंजय कुमार चौधरी के निर्देश पर एसडीपीओ विद्यासागर के नेतृत्व मे गठित टीम ने लोहियानगर बस पड़ाव से मो अजीम को चाय पीते गिरफ्तार कर लिया। वहीं दूर में बैठे उसके दो साथी पुलिस को देखते ही फरार हो गए ।

इस बाबत एसडीपीओ विद्यासागर ने बताया कि मो अजीम से पूछताछ के बाद करीब 17 स्थानो पर पुलिस ने छापेमारी की लेकिन सफलता हाथ नही लगी। फिर बाद मे सूचना मिलने पर एकमा गांव मे एक बंद घर मे छापेमारी की गयी जहां से दो अपराघी को हथियार के साथ गिरफ्तार किया गया है। सदर एसडीपीओ विद्यासागर ने बताया कि गिरफ्तार अपराधी  पर कोसी प्रमंडल के कई थाना में लूट और हत्या के मामले दर्ज है।
(नि. सं.)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...