सावधान ! नशाखुरानी गिरोह है ट्रेनों में सक्रिय, दो को बनाया अपना शिकार

कोसी एक्सप्रेस ट्रेन से यात्रा कर रहे नशाखुरानी के शिकार हुए दो लोगों को मधेपुरा जिले के मुरलीगंज में पीएचसी में भर्ती कराया गया.


बताया गया कि कोसी एक्सप्रेस से यात्रा कर रहे दो रेल यात्री को बुधवार की देर रात को नशे की हालत में बेहोश पाया गया. दोनों बेहोश यात्री को रेलवे पुलिस के द्वारा मुरलीगंज पीएचसी में भर्ती कराया गया. पीएचसी से मिली जानकारी के अनुसार बेहोश यात्रियों में से एक रंजन ऋषिदेव, पिता ढोराय ऋषिदेव पूर्णिया जिला के बड़हरा प्रखंड अंतर्गत सहसौल गांव का निवासी था. जिसे इलाज के बाद होश आ गया और वह वापस अपने घर सही सलामत चला गया. लेकिन एक व्यक्ति का अभी भी पीएचसी में इलाज चल रहा था और कल तक उनकी पहचान नही हो पाई थी. 

परन्तु देखने से ऐसा मालूम पड़ता है कि ये लोग मजदूरी के सिलसिले में राज्य के बाहर से आ रहे थे जिन्हें सफर के दौरान किसी ने खाने में कुछ मिला दिया हो जिसके वजह से ये लोग बेहोश हो गये होंगे.
सावधान ! नशाखुरानी गिरोह है ट्रेनों में सक्रिय, दो को बनाया अपना शिकार सावधान ! नशाखुरानी गिरोह है ट्रेनों में सक्रिय, दो को बनाया अपना शिकार Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on December 16, 2017 Rating: 5
Powered by Blogger.