17 लीटर देशी शराब के साथ दो युवक धराए, बाइक जब्त

मधेपुरा जिले के आलमनगर थाना क्षेत्र के खुरहान जीरो माईल के पास चल रहे पुल निर्माण हेतु बनाये गये डायर्वसन पर गुप्त सूचना के आधार पर आलमनगर पुलिस ने बड़ी कामयाबी हासिल करते हुए बाइक के डिक्की में रखे एक लीटर के 17 पाउच के साथ दो युवक को हीरो डीलक्स के साथ गिरफ्तार किया.
 
इस बाबत पुलिस पदाधिकारी गौरी शंकर सिंह ने बताया कि गुप्त सूचना मिली कि शराब कारोबारी शराब की खेप लेकर खुरहान मार्ग से आलमनगर की ओर आ रहे हैं. सूचना मिलते ही पुलिस बल के साथ खुरहान जीरो माईल चौक से आगे डायर्वसन पर एक हीरो डीलक्स मोटर साइकिल को आते देखा जिसकी तलाशी के दौरान बाइक के डिक्की से 17 पाउच देशी शराब बरामद हुआ, जिसके बाद बाइक सवार, आलमनगर दक्षिणी पंचायत निवासी नवीन पासवान, पिता विलाश पासवान एवं रूदल पासवान, पिता सोचेन्द्र पासवान को गिरफ्तार किया गया.

दोनों युवक से पूछताछ की जा रही है. पूछताछ के उपरान्त इस कारोबार में लिप्त अन्य लोगों के नाम भी सामने आने की बात कही जा रही है.
(रिपोर्ट: प्रेरणा किरण)
17 लीटर देशी शराब के साथ दो युवक धराए, बाइक जब्त 17 लीटर देशी शराब के साथ दो युवक धराए, बाइक जब्त  Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on November 03, 2017 Rating: 5
Powered by Blogger.