BNMU: आखिरकार विश्वविद्यालय ने जारी किया डिग्री पार्ट-I परीक्षा प्रोग्राम

भू ना मंडल विवि ने आखिकार सत्र 2016 के स्नातक प्रथम खंड की परीक्षा तिथि घोषित कर दिया । इसके साथ ही द्वितीय खंड की संशोधित परीक्षा तिथि भी जारी की गयी है ।

स्नातक के प्रथम और द्वितीय खंड प्रतिष्ठा में दो पत्रों की परीक्षा होती है । पहले द्वितीय खंड की परीक्षा 16 नवम्बर से शुरू होगी और विभिन्न विषय जो चार ग्रूप्स में बांटी गयी है और दो ग्रूप की परीक्षा एक साथ होगी तो जिनका परीक्षा 16 नवम्बर  कॊ तृतीय पत्र के बाद 18 नवम्बर कॊ चतुर्थ पत्र की परीक्षा होगी । जिनकी परीक्षा 17 नवम्बर से शुरू होगी उनके चतुर्थ पत्र की परीक्षा 19नवम्बर कॊ ली जायेगी ।

द्वितीय खंड की प्रतिष्ठा (ऑनर्स ) परीक्षा के ठीक बाद प्रथम खंड की परीक्षा शुरू होगी उपरोक्त आधार पर ही प्रथम पत्र 20 और 21 नवम्बर कॊ तथा द्वितीय पत्र 22 और 23 नवम्बर कॊ होगी ।

सब्सिडीयरी पत्रों की परीक्षा पहले द्वितीय खंड की 24 से 27 नवम्बर और 4 से 13 दिसम्बर तक होगी जबकि प्रथम खंड की सब्सिडीयरी पत्रों की परीक्षा 28, 29, 30 नवम्बर और एक दिसम्बर तथा फ़िर आठ से अठारह दिसम्बर तक चलेगी । परीक्षा केन्द्रों में कोई तब्दीली नही की गयी है ।

डिग्री पार्ट-I और संशोधित डिग्री पार्ट-II के परीक्षा कार्यक्रम को विस्तृत रूप से देखने के लिए साथ की तस्वीरों को सेव (Save) कर देखें.

BNMU: आखिरकार विश्वविद्यालय ने जारी किया डिग्री पार्ट-I परीक्षा प्रोग्राम BNMU: आखिरकार विश्वविद्यालय ने जारी किया डिग्री पार्ट-I परीक्षा प्रोग्राम Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on November 14, 2017 Rating: 5
Powered by Blogger.