कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच उदाकिशुनगंज में सिपाही भर्ती परीक्षा संपन्न

मधेपुरा जिले के उदाकिशुनगंज में सिपाही भर्ती परीक्षा में 159 परीक्षार्थी अनुपस्थित रहे जबकि धारा 144 दंड प्रक्रिया संहिता के उल्लंघन में दो बाइक जब्त किये गए.
 
मिली जानकारी के अनुसार उदाकिशुनगंज के दो केंद्र पर रविवार को सिपाही भर्ती परीक्षा शांतिपूर्ण तरीके से संपन्न हो गया । दोनो केंद्र पर दोनो पालियो में 159 परीक्षार्थी अनुपस्थित मिले ।

एसबीजेएस परीक्षा केंद्र पर से धारा 144 के उल्लंघन में दो बाइक को जब्त किया गया । परीक्षा को लेकर एसडीएम एसजेड हसन और एसडीपीओ अरूण कुमार दूबे मुस्तैद नजर आए । सुबह दस बजे से परीक्षा शुरू होने से पहले पहली पाली और दोपहर दो बजे से शुरु होने वाले दूसरी पाली की परीक्षा के दौरान परीक्षार्थी को गहन तलाशी बाद अंदर प्रवेश करने की अनुमति मिली । इस दौरान परीक्षार्थी के जूते भी खुलवाऐ गए ।
 
उदाकिशुनगंज के एसडीएम एसजेड हसन ने बताया कि एसबीजेएस प्लस टू परीक्षा केंद्र पर प्रथम पाली में 69, दूसरी पाली में 33 और उत्क्रमित उच्च विद्यालय उदा परीक्षा केंद्र पर प्रथम पाली में 39, और दूसरी पाली में 18 परीक्षार्थी अनुपस्थित रहे । परीक्षा दोनों पालियों में शांतिपूर्ण रही ।
(रिपोर्ट: कुमारी मंजू)
कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच उदाकिशुनगंज में सिपाही भर्ती परीक्षा संपन्न कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच उदाकिशुनगंज में सिपाही भर्ती परीक्षा संपन्न Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on October 15, 2017 Rating: 5
Powered by Blogger.