रोमांचक फुटबॉल टूर्नामेंट का फाइनल: बराबरी पर मैच अटका, कल फिर मुकाबला

मधेपुरा जिले के घैलाढ़ प्रखंड क्षेत्र अंतर्गत भतरंधा परमानपुर पंचायत में भतन बिहारी भतरंधा मैदान में राम जानकी क्लब भतरंधा की ओर से फुटबॉल टूर्नामेंट का फाइनल मैच सोमवार को जोगबनी मधेपुरा बनाम सहरसा के बीच खेला गया.


मैच का शुभारंभ भाजपा के प्रत्याशी विजय यादव ने फीता काटकर किया. मैच के निर्धारित समय तक पूरा मुकाबला होते रहा । लेकिन जोगबनी टीम के सनी आनंद ने पहले गोली मारकर जगबानी टीम को एक बढ़त दिलाया ।

 उधर सहरसा टीम ने भी बराबरी करने के लिए एड़ी-चोटी लगा दिया लेकिन मध्यांतर तक कोई ख़ास नहीं कर पाया।  मध्यांतर के बाद सहरसा टीम के छेदी मरांडी ने एक गोल मार कर अपने टीम को बराबरी पर लाया । जिससे दोनों टीम की औसत 1-1 हो गया उसके बाद दोनों टीम के खिलाडी ने बढ़त की पूरी कोशिश की लेकिन मुकाबला बीच में आकर अटक गया. तब तक समय खत्म हो जाने के कारण फैसला नहीं हो पाया ।

बाद में फुटबॉल टूर्नामेंट के निर्णायक एवं रामजानकी क्लब के अध्यक्ष से पूछे जाने पर बताया कि अब मंगलवार को फिर दोनों टीम मैदान में उतरेंगे ।
रोमांचक फुटबॉल टूर्नामेंट का फाइनल: बराबरी पर मैच अटका, कल फिर मुकाबला रोमांचक फुटबॉल टूर्नामेंट का फाइनल: बराबरी पर मैच अटका, कल फिर मुकाबला Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on September 18, 2017 Rating: 5
Powered by Blogger.