मारपीट कर रस्सी से बांध कर महिला के साथ किया दुर्व्यवहार

मधेपुरा जिले के शंकरपुर थाना क्षेत्र के मौरा झरकहा पंचायत के बरारही टोला वार्ड नं 02 में एक महिला को आँगन में बाँध कर उसके साथ दुर्व्यवहार किया गया. 

मिली जानकारी अनुसार बराही टोला के राजो यादव ने अपने पुतोहू को घर से भगाने का आरोप लगाते हुए गांव के ही बिनोद यादव की पत्नी बिंदू देवी को सोमवार की सुबह घर से जबरदस्ती पकड़कर राजो यादव अपने घर ले आया और महिला को पुत्रवधु को भगाने के आरोप में आँगन में बाँध कर दुर्व्यवहार किया. किसी ने इसकी सूचना शंकरपुर थाना को दिया. 

सूचना मिलते ही प्रभारी थाना अध्यक्ष रामविलास रमण व एसआई सुमंत सिंह ने पुलिस बल के साथ बराही गांव के राजो यादव के घर से महिला को बंधक मुक्त कर पुलिस अभिरक्षा में थाना लाया गया है. 

इस बाबत पीड़िता बिंदू देवी ने थाने में पूछ-ताछ में बताया कि राजो यादव अपने पुत्रवधू को सोमवार की सुबह में घर से भगा लेने का आरोप लगाते हुए दिन के करीब 11 बजे मेरे घर पहुंचा. उस समय मैं अपने घर में सोयी हुई थी कि अचानक राजो यादव ने मेरा बाल पकड़ कर घर से खींच कर मारपीट करने लगा. इतने में प्रदीप यादव, ललन कुमार, संदीप कुमार सहित कई अन्य व्यक्ति लाठी डंडा से पहुंचकर मारपीट करते हुए अपने यहाँ ले जाकर आंगन में बांध कर मेरे साथ आँगन में बाँध कर दुर्व्यवहार किया. पुलिस पहुंचने की भनक मिलते ही सभी के द्वारा हाथ पैर का डोरी खोल कर बैठा दिया गया. 

इस बाबत प्रभारी थानाध्यक्ष रामविलास रमण ने बताया कि महिला का आवेदन मिला है. मामला की जाँच कर उचित कानून कार्रवाई की जा रही है. 
मारपीट कर रस्सी से बांध कर महिला के साथ किया दुर्व्यवहार मारपीट कर रस्सी से बांध कर महिला के साथ किया दुर्व्यवहार Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on August 21, 2017 Rating: 5
Powered by Blogger.