पेंट करने का ठेका देने के बाद भी कार्य सही ढंग से न करने पर पिटाई, घायल

मधेपुरा जिले के आलमनगर मुख्य बाजार में पेंट का ठेका देने के विवाद में हुए मारपीट में एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया जिसका उपचार सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र आलमनगर में किया जा रहा है.

वहीं घटना की सूचना मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंच कर मारपीट कर रहे दो व्यक्ति को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है । वहीं मारपीट में गंभीर रूप से जख्मी अमीरचंद कुमार ने थाना में दिए आवेदन में बताया है कि वह अपने दरवाजे पर काम कर रहा था. उसी समय मणिकांत यादव एवं प्रह्लाद यादव ओराडीह निवासी लाठी डंडा से लैस होकर आया एवं गाली-गलौज करते हुए मारपीट करने लगा जिससे सर में लाठी लगने से वह गंभीर रूप से जख्मी हो गया । विवाद का कारण पेंट करने का ठेका देने के बाद भी कार्य सही ढंग से नहीं करना बताया जाता है ।

इस बाबत थाना अध्यक्ष आलमनगर सुनील कुमार ने बताया कि प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है एवं मामले के दोनों अभियुक्त मणिकांत यादव एवं प्रह्लाद यादव को गिरफ्तार कर लिया गया है ।
(रिपोर्ट: प्रेरणा किरण)
पेंट करने का ठेका देने के बाद भी कार्य सही ढंग से न करने पर पिटाई, घायल पेंट करने का ठेका देने के बाद भी कार्य सही ढंग से न करने पर पिटाई, घायल Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on July 22, 2017 Rating: 5
Powered by Blogger.