विश्व पर्यावरण दिवस पर पर्यावरण के साथ बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ का लिया संकल्प

विश्व पर्यावरण दिवस पर 5 जून को मधेपुरा जिला मुख्यालय से सटे सधुआ स्थित योगी ग्राम में बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ अभियान के तहत वृक्षारोपण कार्यक्रम किया गया और पर्यावरण की रक्षा का संकल्प लिया गया.

बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ अभियान की संयोजिका मीनाक्षी वर्णवाल के नेतृत्व में भाजपा नेता आभाष आनंद के फ़ार्म हॉउस पर पर्यावरण दिवस पर किये गए वृक्षारोपण कार्यक्रम के दौरान अभियान की संयोजिका मीनाक्षी वर्णवाल ने लोगों से अपील की कि न सिर्फ वृक्षारोपण से पर्यावरण को बचाएं बल्कि इसके साथ ही बेटियों के जन्म पर भी वृक्ष लगाने की परंपरा को कायम करते हुए बेटियों की पढ़ाई को सर्वोपरि स्थान दें.

भाजपा के जिलाध्यक्ष स्वदेश कुमार, भाजपा के वरीय नेता एवं प्रदेश कार्यसमिति सदस्य डॉ. अमोल राय, व्यापार संघ, मधेपुरा के अध्यक्ष योगेन्द्र प्राणसुखा, सहकारिता मंच के जिला संयोजक दीपक यादव, निदान बायोटेक के निदेशक डॉ. राजेश सिंह, भाजपा के जिला प्रवक्ता डॉ. हर्ष सिन्धु यादव, भाजपा कार्यकर्ता इन्द्रजीत मंडल समेत कई दर्जन कार्यकर्त्ता उपस्थित थे.
विश्व पर्यावरण दिवस पर पर्यावरण के साथ बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ का लिया संकल्प विश्व पर्यावरण दिवस पर पर्यावरण के साथ बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ का लिया संकल्प Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on June 06, 2017 Rating: 5
Powered by Blogger.