नगर निकाय चुनाव में शराब का खेल!: मधेपुरा में 1031 बोतल शराब बरामद

मधेपुरा शहर के खेदन चौक के निकट वार्ड न. नौ में एक निजी छात्रावास में पुलिस ने छापामारी कर विदेशी शराब का बडा स्टॉक बरामद किया है।

माना यह जा रहा है कि नगर निकाय चुनाव के मतदान के मद्देनजर यह शराब लाई गई थी। मौके पर पुलिस ने कुल 195 लीटर की 1031 बोतल शराब बरामद की है।
         प्राप्त जानकारी के अनुसार सदर थाना प्रभारी मनीष कुमार,अनि राजेश कुमार आदि के साथ कमांडो बल ने गुप्त सूचना के आधार पर जब छापामारी की तो छात्रावास के अन्य  कमरे में रह रहे इटहरी निवासी छात्र कार्तिक और आशीष को भी गिरफ्तार किया गया। दोनों छात्रों ने बताया कि यह शराब शहर के भिरखी निवासी दीपक यादव की है जो यहां स्टॉक जमा कर बेचा करता था । उक्त छात्रावास रंजन यादव का बताया जाता है।
     ए एस पी राजेश कुमार ने बताया कि दोनों गिरफ्तार लोगों के साथ छात्रावास के मालिक के विरुद्ध भी प्राथमिकी दर्ज की जा रही है। छात्रावास को अब शराब बरामदगी के कारण नए आबकारी कानून के तहत सील बंद किया जा रहा है। इस बरादगी में कमांडो टीम की प्रमुख भूमिका रही है।
नगर निकाय चुनाव में शराब का खेल!: मधेपुरा में 1031 बोतल शराब बरामद नगर निकाय चुनाव में शराब का खेल!: मधेपुरा में 1031 बोतल शराब बरामद Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on May 17, 2017 Rating: 5
Powered by Blogger.