मधेपुरा: मारपीट की घटना में घायल युवक की पीएमसीएच में मौत

मधेपुरा जिले के घैलाढ़ थाना क्षेत्र में एक सप्ताह पूर्व दो पक्षों के बीच मारपीट हुई थी जिसमें एक दर्जन से ज्यादा लोग बुरी तरह जख्मी हो गए थे, उसमें दोनों पक्षों  से  फर्द बयान लेने के बाद केश दर्ज कर ली गई थी.

     जिसमें एक पक्ष द्वारा 13 लोगों को अभियुक्त बनाया गया और दूसरे पक्ष द्वारा 16 लोगों को अभियुक्त बनाया गया. घटना में एक जख्मी मिथिलेश कुमार यादव उर्फ डोमी की हालत गंभीर थी जिसकी इलाज के दौरान मंगलवार को पटना पीएमसीएच में मौत हो गई.
     मिथिलेश कुमार की मौत की खबर जैसे ही मृतक के परिजन को मिली, मृतक मिथिलेश के परिवार वाले के घर पर मातमी सन्नाटा छा गया. मृतक के परिजनों ने बताया कि मिथिलेश कुमार एकलौता बेटा था और किसी का कभी कुछ नहीं बिगाड़ा था. अब हम किसके सहारे जियेंगे.
    उधर घैलाढ़ थाना अध्यक्ष राजेश कुमार II ने सघन छापेमारी के दौरान इस घटना के आरोपी दिगम्बर कुमार को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया. उन्होंने बताया कि बाकी बचे अभियुक्तों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी जारी है.
मधेपुरा: मारपीट की घटना में घायल युवक की पीएमसीएच में मौत मधेपुरा: मारपीट की घटना में घायल युवक की पीएमसीएच में मौत Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on March 29, 2017 Rating: 5
Powered by Blogger.