‘शिवगंगा और धर्मशाला के जीर्णोद्धार का काम जल्द होगा पूरा’: प्रमंडलीय आयुक्त

'मधेपुरा जिले के सिंहेश्वर मंदिर प्रांगण के शिवगंगा और धर्मशाला के जीर्णोद्धार का काम जल्द ही पूरा किया जायेगा.' ये बातें आज कोशी प्रमंडलीय आयुक्त ललन कुमार ने मंदिर प्रांगण में कही।

   प्रमंडलीय आयुक्त ने सिंहेश्वर मंदिर में बाबा सिंहेश्वर नाथ के दर्शन और पूजन के दौरान मुख्यमंत्री की घोषणा के बाद भी शिवगंगा के जीर्णोद्धार और मंदिर परिसर में बनने वाले घर्मशाला के निर्माण में देरी के बावत पूछे  जाने पर मधेपुरा टाइम्स को बताया कि यहाँ से जाने के बाद पर्यटन विभाग के प्रधान सचिव से इस बारे में बात कर विकास के कार्यों को पूरा किया जायेगा। आयुक्त मंदिर के बचे कार्यों और इसे और बेहतर बनाने के प्रति गंभीर दिखे.
    इससे पूर्व आयुक्त श्री कुमार ने बाबा सिंहेश्वरनाथ की पूजा अर्चना की । इस दरम्यान उन्होंने शिवगंगा की मछलियों भोजन भी कराया।
   मौके पर डीसीएलआर रवि शंकर शर्मा, आयुक्त के सचिव प्रमोद कुमार सीओ कृष्ण कुमार, गबेनद्र प्रसाद, थानाध्यक्ष बीडी पंडित, एसआई गुप्तेश्वर सिंह,  विश्वभंर ठाकुर, प्रभाष ठाकुर, कन्हैया ठाकुर, मुन्ना ठाकुर, अशोक भगत सहित कई अधिकारी और पुलिसकर्मी मौजूद थे ।
‘शिवगंगा और धर्मशाला के जीर्णोद्धार का काम जल्द होगा पूरा’: प्रमंडलीय आयुक्त ‘शिवगंगा और धर्मशाला के जीर्णोद्धार का काम जल्द होगा पूरा’: प्रमंडलीय आयुक्त Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on March 20, 2017 Rating: 5
Powered by Blogger.