‘अच्छे मकसद और व्यापक जनहित समाज हित के मुद्दों पर मधेपुरा वासी एकजुट हैं’

नशे के खिलाफ मधेपुरा में मानव श्रृंखला पूरी तरह सफल होने पर जदयू की एक बैठक आज मधेपुरा जदयू कार्यालय शरद यादव आवास पर जिला अध्यक्ष बिजेंद्र यादव ने की.

  इस अवसर पर उन्होंने बताया कि शराबबंदी और नशामुक्ति के समर्थन में मधेपुरा की जनता की  कल 21 जनवरी की उत्साहवर्धक संकल्पित भागीदारी ने प्रमाणित कर दिया है कि नशा मुक्ति अभियान शराबबंदी कानून को व्यापक जन समर्थन मिला है. बिहारवासियों के साथ मधेपुरा ने भी साबित कर दिया कि एक अच्छे मकसद और व्यापक जनहित समाज हित के मुद्दों पर मधेपुरा वासी एकजुट हैं. मधेपुरा जिला प्रशासन एवं राजनीतिक दलों के निर्धारित मानव श्रृंखला मार्ग में आकलन से अधिक भागीदारी के लिए समाज के सभी वर्ग संगठनों, सभी राजनीति दलों, जिला प्रशासन, जिला पुलिस आदि को जिला जनता दल यू मधेपुरा समवेत रूप से आभार प्रकट करते हैं.
    प्रेस वार्ता में पूर्व विधायक परमेश्वरी प्रसाद निराला, प्रो० सत्यजीत यादव, नरेश पासवान, अशोक चौधरी, शिवनारायण सादा, रमन सिंह, देवेंद्र प्रसाद यादव, युगल किशोर पटेल, अमित आनंद, शशि भूषण यादव, जय किशोर यादव, ललन यादव, प्रवीण कुमार, अशोक यादव आदि मौजूद थे.
‘अच्छे मकसद और व्यापक जनहित समाज हित के मुद्दों पर मधेपुरा वासी एकजुट हैं’ ‘अच्छे मकसद और व्यापक जनहित समाज हित के मुद्दों पर मधेपुरा वासी एकजुट हैं’ Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on January 22, 2017 Rating: 5
Powered by Blogger.