रूरल फ्रेंचाइजी एवं मीटर एजेंसी संघ परेशानी के दौर में, लगाईं जिलाधिकारी से गुहार

मधेपुरा जिला के रूरल फ्रेंचाइजी एवं मीटर एजेंसी संघ के सदस्यों की एक महत्वपूर्ण बैठक आज जिला मुख्यालय के मधेपुरा कॉलेज मधेपुरा के सभागार में हुई.
संघ के जिलाध्यक्ष वरुण कुमार मेहता की अध्यक्षता और सचिव राजेश कुमार सिंह के सञ्चालन में हुई बैठक में उपस्थित संघ के सदस्यों ने एक स्वर से विद्युत् विभाग के ई.ई., एसडीओ तथा अन्य अधिकारीयों और कार्यालय कर्मियों पर आरोप लगाया कि फ्रेंचाइजी एवं मीटर एजेंसी के बिजली के कमीशन का भुगतान जानबूझकर नहीं किया जा रहा है. कहा कि दिन-रात मेहनत कर हम वर्षों से पंचायत में बिजली बिल भुगतान की वसूली कर सरकार को इतना लाभ दे रहे हैं, पर हमारे परिवार के लोग भूखे मर रहे हैं.
          संघ के सदस्यों ने विभाग के वरीय पदाधिकारी तथा मधेपुरा के जिलाधिकारी से मांग की है कि 08 दिसंबर तक लंबित बिल का भुगतान करवाने की दिशा में आगे आएं. संघ ने उनकी मांगें पूरी न होने पर 09 दिसम्बर से भूख हड़ताल पर जाने की धमकी दी है.
(नि.सं.)
रूरल फ्रेंचाइजी एवं मीटर एजेंसी संघ परेशानी के दौर में, लगाईं जिलाधिकारी से गुहार रूरल फ्रेंचाइजी एवं मीटर एजेंसी संघ परेशानी के दौर में, लगाईं जिलाधिकारी से गुहार Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on December 05, 2016 Rating: 5
Powered by Blogger.